Create

न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, दिग्गज गेंदबाज वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर

New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
New Zealand v Netherlands - 3rd ODI
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मैट हेनरी (Matt Henry) इंजरी की वजह से इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। कहा जा रहा है कि पिछले हफ्ते प्रैक्टिस के दौरान हेनरी को अपने लेफ्ट साइड में दिक्कत हुई थी और अभी तक उसमें सुधार नहीं हुआ है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर बेन सियर्स को बुलाया है जिन्होंने काफी प्रभावित किया था।

न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने मैट हेनरी के बाहर होने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

ये काफी निराशाजनक है कि मैट हेनरी को इस मौके पर वापस लौटना पड़ रहा है। हालांकि इंजरी ज्यादा सीरियस नहीं है लेकिन हमें लगा कि उन्हें अगर और खिलाया जाता है तो फिर रिस्क ज्यादा बढ़ जाएगा। वो वापस घर लौट रहे हैं और हम जल्द ही उनका रिहैबिलिटेशन शुरू कर देंगे। हम चाहते हैं कि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सितंबर में होने वाले वनडे सीरीज के लिए फिट रहें।

बेन सियर्स ने अभी तक नहीं किया है वनडे डेब्यू

रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए बेन सियर्स की बात करें तो उन्होंने अभी तक कीवी टीम के लिए एक भी वनडे मुकाबला नहीं खेला है। हालांकि वो टीम के लिए टी20 मुकाबले जरूर खेल चुके हैं। डोमेस्टिक लेवल पर उन्होंने 22 लिस्ट ए मुकाबलों में 28 विकेट चटकाए हैं। गैरी स्टीड ने उनको लेकर कहा,

बेन सियर्स यूरोप के एक सफल टूर से आ रहे हैं। भले ही उन्होंने अभी तक वनडे क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन हमारा मानना है कि जरूरत पड़ने पर वो खेलने के लिए तैयार रहेंगे। वो एक एक्साइटिंग युवा टैलेंट हैं और हमें उनकी पेस और स्किल पसंद है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...