IND Vs AUS: मैथ्यू हेडन ने की टी20 और वनडे सीरीज के लिए भविष्यवाणी 

Ankit
Aदई

ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर है। वर्ल्ड कप से पहले यह दौरा दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन ने आगामी सीरीज के लिए अपनी भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने एकदिवसीय श्रृंखला भारत के नाम जबकि टी20 सीरीज टाई होने की बात की है।

पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने 'स्टार स्पोर्ट्स' को बताया कि,"हाल ही में भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया है। उस आधार पर मेरा मानना है कि एकदिवसीय सीरीज 4-1 से भारत अपने नाम करेगा जबकि टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटेगी।"

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज हेडन स्पिन गेंदबाजी अच्छी खेला करते थे। उन्होंने शनिवार को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल जैसे स्पिन गेंदबाजों से निपटने के तरीके के बारे में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के साथ अपने अनुभव को साझा किया। हालांकि कुलदीप को दो मैचों की टी 20 श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है लेकिन ऑस्ट्रेलिया का सामना चहल और बाएं हाथ के स्पिनर क्रुणाल पांड्या से होगा।

हेडन यहाँ कमेंटेटर के रूप में आये हुए हैं। हेडेन को उनके दोस्त और वर्तमान कोच जस्टिन लैंगर द्वारा आमंत्रित किया गया था। पूर्व सलामी बल्लेबाज ने स्टेडियम में खिलाड़ियों के नेट सत्र के दौरान, उनके साथ लंबी बातचीत की और अपना अनुभव साझा किया।

पूरे अभ्यास सत्र के दौरान हेडन खिलाड़ियों के साथ दिखे। वर्तमान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने मीडिया कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि," एक महान पूर्व बल्लेबाज हेडन का अभ्यास सत्र में खिलाड़ियों के साथ जुड़ना अच्छा रहा है, उन्हें टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने आमंत्रित किया था। एक महान खिलाड़ी जिनके नाम भारत मे भी ढ़ेरो रन हैं, उनका टीम के युवा खिलाड़ियों से बात करना टीम के हित में रहेगा।

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now