प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने रविंद्र जडेजा से टिप्स मिलने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
India v Australia - 4th Test: Day 3
India v Australia - 4th Test: Day 3

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के स्पिनर मैथ्यू कुहनेमान (Matthew Kuhnemann) ने भारत दौरे पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से टिप्स मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह से रविंद्र जडेजा ने उन्हें अहम टिप्स दिए। कुहनेमान के मुताबिक उनकी जडेजा से काफी बातचीत हुई और जडेजा ने उन्हें कई अहम सलाह दी।

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम के लेग स्पिनर मिचेल स्वैप्सन अपने बच्चे के जन्म की वजह से वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे और उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर कुहनेमान को भारत दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया था। कुहनेमान का सेलेक्शन तब हुआ जब वो शेफील्ड शील्ड में खेल रहे थे और तभी अचानक उन्हें कॉल आया था।

कुहनेमान ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से इस टेस्ट सीरीज में तीन मुकाबले खेले और इस दौरान 9 विकेट चटकाए। इनमें से छह विकेट तो उन्होंने इंदौर टेस्ट में ही चटका दिए थे। इसी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था।

जडेजा ने मुझसे कहा कि कोई दिक्कत होने पर इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजना - मैथ्यू कुहनेमान

कुहनेमान ने AAP से बातचीत के दौरान बताया कि किस तरह से जडेजा ने उन्हें अहम टिप्स दिए। उन्होंने कहा '15 मिनट तक हमारी बातचीत हुई। वो मुझे कई अहम टिप्स दे रहे थे। हमने हर एक चीज के बारे में बात की। नाथन लियोन ने इस मीटिंग की व्यवस्था की थी। उन्होंने मुझे अहम टिप्स दिए ताकि अगली बार जब हम उपमहाद्वीप में आएं तो फिर दिक्कत ना हो। जडेजा ने मुझसे कहा कि अगर कोई भी दिक्कत हो तो इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजना।'

आपको बता दें कि कुहनेमान का जब भारत दौरे के लिए टीम में चयन हुआ था तब उन्होंने इस पर हैरानी जताई थी। उन्होंने बताया कि मैं अपने चयन की खबर सुनकर काफी हैरान था और पहले सेशन में मुझे कुछ भी होश नहीं था। हालांकि ये काफी शानदार फीलिंग थी।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now