Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मैथ्यू वेड ने भारतीय टीम के दो सबसे मुश्किल गेंदबाजों का नाम बताया

Australia v India: 2nd Test - Day 3
Australia v India: 2nd Test - Day 3
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 03 Jan 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Team) ने पिछले सप्ताह मेलबर्न टेस्ट मैच में जिस तरह से जीत दर्ज की, उसके बाद टीम के बारे में चर्चा हर जगह चल रही है। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) को हर क्षेत्र में पराजित किया लेकिन गेंदबाजी उनकी बल्लेबाजी की तुलना में ज्यादा बेहतर और सुदृढ़ है। भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर विपक्षी खिलाड़ी मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने प्रतिक्रिया दी है। वेड ने भारतीय टीम के दो खतरनाक गेंदबाजों के बारे में भी बताया है।

एएनआई को मैथ्यू वेड ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा की जोड़ी को मुश्किल बताया और कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की है, खासकर मेलबर्न में अधिक स्पिन और उछाल थी, हमने उम्मीद नहीं की थी कि वह खेल में आएंगे क्योंकि हम उस विकेट के लिए जल्दी अनुकूल नहीं हो पाए थे।

मैथ्यू वेड का पूरा बयान

वेड ने कहा कि स्टीव स्मिथ इससे पहले आर अश्विन के खिलाफ कई बार खेल चुके हैं, स्मिथ यहां पर सफल रहे हैं और मुझे यकीन है कि वह ठीक रहेंगे, कोई समस्या नहीं। अश्विन और जडेजा एक कठिन स्पिन जोड़ी हैं, वे बहुत शानदार हैं और हमें उनके खिलाफ एक रास्ता खोजने की जरूरत है।

बतौर ओपनर खुद की बल्लेबाजी को लेकर मैथ्यू वेड ने कहा कि मैंने वास्तव में सलामी बल्लेबाज के रूप में बल्लेबाजी का आनंद लिया है, मुझे नहीं पता था कि गुलाबी गेंद से टेस्ट में क्या होने की उम्मीद है, यह अलग नहीं है, आपको जल्दी सतर्क रहना होगा और आगे बढ़ना होगा। अगर चयनकर्ता चाहते हैं कि मैं यह भूमिका निभाऊं, तो मैं यह आराम से कर सकता हूँ।

Australia v India: 2nd Test - Day 1
Australia v India: 2nd Test - Day 1

वेड ने कहा कि कोच जस्टिन लैंगर ने मुझे पूछा कि अगर तुम ओपन करने के लिए सहज हो तो, मैंने सोचा यह मौका है जिसमें वर्सेटालिटी दिखाई जा सकती है। उल्लेखनीय है और ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीमें चार टेस्ट की सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है।

Published 03 Jan 2021, 19:15 IST
1 comment
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now