Create

टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले आया नया "मौका-मौका" गाना

Pakistan v India - ICC World Twenty20 2012: Super Eights Group 2
Pakistan v India - ICC World Twenty20 2012: Super Eights Group 2
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगाज कुछ ही दिनों में होने वाला है और इसके साथ ही दुनिया भर की टीमों के बीच इस फॉर्मेट का चैंपियन बनने की जंग शुरू हो जाएगी। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की अगर बात करें तो उनका पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को है और वो भी पाकिस्तान टीम के साथ है।

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार हर फैंस को बेसब्री से रहता है। इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला हमेशा हाई-वोल्टेज होता है। 24 अक्टूबर को होने वाले इस महा-मुकाबले का इंतजार भी सभी टीमों को बेसब्री से है। इस मैच से पहले टी20 वर्ल्ड कप के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने मशहूर "मौका- मौका" गाना जारी किया है जो 2015 वर्ल्ड कप के दौरान काफी मशहूर हुआ था।

उसके बाद से ही हर बार जब वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होता है तो फिर ये गाना जरूर अलग-अलग अंदाज में पेश किया जाता है और इस बार भी काफी अनोखे ढंग से सॉन्ग को पेश किया गया है। आप भी देखिए ये नया "मौका- मौका" गाना।

Naya #MaukaMauka, naya offer - #Buy1Break1Free! 😉Are you ready to #LiveTheGame in #INDvPAK?ICC Men's #T20WorldCup 2021 | Oct 24 | Broadcast starts: 7 PM, Match starts: 7:30 PM | Star Sports & Disney+Hotstar https://t.co/MNsOql9cjO

वर्ल्ड कप में हर बार भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया है

वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने हर बार पाकिस्तान को हराया है। टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक पांच बार भारतीय टीम पाकिस्तान को हरा चुकी है और इस बार टीम की निगाहें जीत के सिक्सर पर होंगी। वहीं वनडे वर्ल्ड कप में भी भारत कभी भी पाकिस्तान से नहीं हारा है।

आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएंगे। इसके छह दिन बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले के साथ मुख्य इवेंट का आगाज हो जाएगा। टीम इंडिया को ग्रुप 2 में रखा गया है। इसमें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमों को भी रखा गया है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...