Create

शुभमन गिल की बजाय मयंक अग्रवाल को ही दूसरे टेस्ट मैच में मौका मिलना चाहिए

2nd Betway WTC Test: South Africa v India - Day 2
2nd Betway WTC Test: South Africa v India - Day 2
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मयंक अग्रवाल का परफॉर्मेंस भारतीय पिचों पर अच्छा रहा है, इसलिए उन्हें ही मौका मिलना चाहिए। जबकि शुभमन गिल ने काफी समय से कोई मुकाबला नहीं खेला है इसलिए उनसे ओपन नहीं कराना चाहिए।

भारतीय टीम की अगर बात करें तो टीम के पास कई सारे ऑप्शन है। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए क्या बदलाव होता है।

वहीं सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम मैनेजमेंट को मयंक अग्रवाल को लगातार बरकरार रखना चाहिए। स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "शुभमन गिल ने पिछले दो महीने से किसी भी तरह का कोई भी क्रिकेट नहीं खेला है। यहां तक कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेली। अगर आपको इंडिया के लिए खेलना है तो फिर उसके लिए प्रैक्टिस की जरूरत होती है। निश्चित तौर पर गिल एक टैलेंटेड प्लेयर हैं, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन आखिर में फॉर्म के भी काफी मायने होते हैं।"

मयंक अग्रवाल का रिकॉर्ड भारत में अच्छा है - सुनील गावस्कर

गावस्कर ने आगे कहा "अगर आप ध्यान से देखें तो मयंक अग्रवाल ने भारत के लिए घरेलू सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वो इंडिया में बॉस की तरह बैटिंग करते हैं लेकिन विदेशों में रन नहीं बनाते हैं। होम सीरीज में कम से कम वो एक बड़ा शतक या दोहरा शतक जरूर लगाते हैं। इसलिए निश्चित तौर पर उन्हें ओपन करना चाहिए। तीसरे नंबर पर मेरे हिसाब से हनुमा विहारी को खेलना चाहिए। उन्होंने क्या गलत किया है। दक्षिण अफ्रीका में उन्हें एक मौका मिला था तो पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ वो डटे रहे थे। दूसरी पारी में भी उन्होंने रन बनाए थे। इसलिए उन्हें मौका मिलना चाहिए।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...