Create

आईपीएल 2020 - मयंक अग्रवाल ने हार के बाद दिया बड़ा बयान

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल ने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच समाप्त नहीं करके आने पर प्रतिक्रिया दी है। मयंक अग्रवाल ने कहा कि मैं मैं समाप्त करके नहीं आया, इसका दुःख है। मयंक अग्रवाल ने अकेले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाफ धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के नजदीक लाकर छोड़ा था। हालांकि अंतिम ओवर में मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद मैच टाई हुआ और सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को जीत मिली।

किंग्स इलेवन पंजाब टीवी के अनुसार मयंक अग्रवाल ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे लिए यह एक मुश्किल दिन था। जिस तरह हमने वापसी की और नई गेंद के साथ गेंदबाजी भी की, यह शानदार था। हम उस स्थिति में थे जहाँ मैच जीत रहे थे और ऐसा नहीं कर पाने का दुःख है। यह पहला ही मैच था, ऐसी चीजें हम फिर से प्राप्त कर सकते हैं। देखते हैं कि आने वाले दिनों में हम कैसा खेलते हैं। इस तरह से खेलने के लिए पहला मैच अच्छा रहा। सभी इसमें आगे थे और प्रयास भी किए। निश्चित रूप से हमें मैच उस समय समाप्त करना था एक रन की जरूरत थी।

यह भी पढ़ें:5 बल्लेबाज जो आईपीएल में सबसे ज्यादा बार रन आउट हुए

मयंक अग्रवाल ने खेली धमाकेदार पारी

मयंक अग्रवाल ने अकेले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बेहतरीन प्रयास किया। पांच विकेट गिरने के बाद इस टीम के लिए 158 रन का लक्ष्य काफी मुश्किल नजर आ रहा था। इस समय मयंक अग्रवाल क्रीज पर टिककर खड़े थे। एक बार लय पकड़ने के बाद उन्होंने शानदार शॉट खेलते हुए अपने स्ट्राइक रेट को तेजी से बढ़ाया और तूफानी बल्लेबाजी शुरू कर दी।

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

दिल्ली कैपिटल्स के पक्ष में जाता हुआ मैच किंग्स इलेवन पंजाब के पाले में जाने लगा। लगभग किंग्स इलेवन पंजाब ने इस मैच को जीत लिया था लेकिन मयंक अग्रवाल आउट हो गए। इसके बाद अंतिम एक रन टीम को चाहिए था लेकिन क्रिस जॉर्डन अंतिम गेंद पर आउट हो गए और मैच ड्रॉ हो गया। मयंक अग्रवाल ने 89 रन बनाए लेकिन दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में मैच जीतकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment