Create

"विराट कोहली खेल को आगे लेकर गए हैं," भारतीय खिलाड़ी का बयान

विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टेस्ट खेलेंगे
विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टेस्ट खेलेंगे

भारतीय ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली की तारीफ़ की है। मयंक अग्रवाल का कहना है कि विराट कोहली गेम को आगे लेकर गए हैं। मयंक अग्रवाल ने कोहली के पैशन और अग्रेशन को शानदार बताया है। इसके अलावा उन्होंने कोहली द्वारा टेस्ट क्रिकेट को प्रथमिकता देने को भी अच्छी चीज बताया।

WION न्यूज से बातचीत करते हुए मयंक अग्रवाल ने कहा कि हर कोई इस बात से वाकिफ है कि विराट ने जिस तरह से गेम खेला है वह जबरदस्त है। वह जिस जुनून और आक्रामकता के साथ खेलते हैं और लड़ने और जीतने की इच्छा कुछ ऐसी है, जो उनमें असाधारण है। उन्होंने वास्तव में खेल को आगे बढ़ाया है और टेस्ट क्रिकेट को प्राथमिकता दी है जो वास्तव में गेम के लिए बहुत अच्छा है।

राहुल द्रविड़ के कोच बनने को लेकर मयंक अग्रवाल ने कहा कि राहुल सर अंडर 19 टीम के साथ रहे हैं और हमने भी भारत ए में उनके साथ काम किया है। ऐसे में जब हमें भारतीय टीम में मौका मिलता है, तो उनके साथ रहकर काम करने की उत्सुकता है।

मयंक अग्रवाल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा हैं
मयंक अग्रवाल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा हैं

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की टीम में मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। ऐसे में उनको अंतिम ग्यारह में जगह मिलती नजर आ रही है। रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। इस स्थिति में बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल को खेलते हुए देखा जा सकता है। पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली भी नहीं होंगे। उनको आराम दिया गया है। ऐसे में मयंक को अंतिम इलेवन में जगह मिलती दिख रही है।

रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद राहुल द्रविड़ की कोचिंग में यह पहली टेस्ट सीरीज होगी। इससे पहले भारतीय टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज में भी खेलेगी। विराट कोहली को इसमें आराम दिया गया है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment