मयंक अग्रवाल आईपीएल को लेकर हैं उत्साहित

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल भी कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट से दूर होने वाले खिलाड़ियों में शामिल हैं। हालांकि, अब हो रही क्रिकेट की वापसी पर मयंक अग्रवाल काफी खुश हैं। मयंक अग्रवाल का कहना है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ मैदान पर वापसी करने को लेकर काफी उत्सुक हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हाल ही में कंफर्म किया था कि आईपीएल का 13वां संस्करण यूएई में खेला जाएगा और इसके मैच अबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे। आईपीएल के आयोजन को लेकर बीसीसीआई को भारत सरकार की अनुमति भी मिल गई है।

यह भी पढ़ें: चेन्नई सुपरकिंग्स का ट्रेनिंग कैम्प यूएई में हो सकता है

मयंक अग्रवाल ने ट्विटर पर जाहिर की अपनी खुश

ट्विटर पर मयंक अग्रवाल ने अपनी एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दोबारा मैदान में वापसी के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। इसे आने दो किंग्स इलेवन पंजाब।"

न्यूजीलैंड दौरे पर खेले दो टेस्ट में मयंक अग्रवाल ने 102 रन बनाए थे और सबसे सफल भारतीय बल्लेबाज रहे थे। हालांकि, फरवरी के बाद मयंक अग्रवाल अन्य भारतीय क्रिकेटर्स की तरह मैदान में नहीं उतर सके हैं।

बीते रविवार को हुई आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग के बाद साफ हुआ था कि सीजन की शुरुआत 19 सितंबर को होगी और इसका फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। ऐसा पहली बार होगा कि आईपीएल का फाइनल रविवार की बजाय किसी वीकडे पर खेला जाएगा।

गवर्निंग काउंसिल ने अपनी मीटिंग में कहा था कि चाइनीज स्पॉन्सर समेत अन्य सभी स्पॉन्सर बने रहेंगे, लेकिन अब वीवो ने इस सीजन से खुद को दूर कर लिया है और बीसीसीआई इस सीजन के लिए नया स्पॉन्सर तलाश रही है। यूएई जाने वाली सभी टीमों को 24 खिलाड़ियों का स्क्वॉड तैयार करना होगा और टीमों को कोरोना सब्सीच्यूट भी दिया जाएगा। टीमें चार्टर्ड विमान से यात्रा करेंगी और 26 अगस्त के बाद वे यूएई के लिए निकल सकेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now