अगर 20 विकेट भारत में गिरा होता तो...मयंक अग्रवाल ने IND vs SA मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

South Africa v India - 2nd Test
South Africa v India - 2nd Test

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच केपटाउन टेस्ट मैच के पहले दिन 23 विकेट गिरे। दोनों ही टीमें एक ही दिन में ऑल आउट हो गईं और दूसरी पारी में भी साउथ अफ्रीका ने 3 विकेट गंवा दिए हैं। वहीं इस तरह से विकेटों के पतझड़ को लेकर सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मैच की पिच पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि अगर भारत में ऐसा हुआ होता तो अब तक पिच को लेकर काफी हल्ला हो रहा होता।

केपटाउन टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी के सामने प्रोटियाज टीम पहली पारी में सिर्फ 55 रन पर सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम की भी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही और टीम इंडिया सिर्फ 153 रन ही बना पाई। हालांकि एक समय भारत का स्कोर 153/4 था लेकिन इसके बाद टीम ने बिना कोई रन बनाए अपने बचे हुए छह विकेट गंवा दिए। वहीं दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका ने 3 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं और अभी भी भारत से 36 रन पीछे हैं।

मयंक अग्रवाल ने केपटाउन की पिच पर उठाए सवाल

वहीं पहले दिन के खेल को लेकर मयंक अग्रवाल ने एक ट्वीट किया और कहा कि अगर भारत में इस तरह से विकटें गिरी होतीं तो अब तक पिच को लेकर काफी शोर-शराबा मचाया जाता। मयंक अग्रवाल ने अपने ट्वीट में कहा,

अगर भारत में खेल के पहले दिन 20 विकेट गिर जाते तो क्या होता...

आपको बता दें कि पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर भारत में इस तरह से एक दिन में 23 विकेट गिरे होते तो अब तक पिच को लेकर काफी हल्ला मचाया जा रहा होता लेकिन साउथ अफ्रीका की इस पिच को लेकर कुछ नहीं कहा जा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता