देश की खातिर दक्षिण अफ्रीका को किया सपोर्ट, 'MBA चायवाला',ने कुछ इस तरह से जीता लोगों का दिल, भारत की जीत पर हुए इमोशनल

MBA चायवाला के सपोर्ट करते ही दक्षिण अफ्रीका हार गई
MBA चायवाला के सपोर्ट करते ही दक्षिण अफ्रीका हार गई

MBA Chaiwala Prafull Billore Emotional Video : टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत के बीच 'MBA चायवाला' प्रफुल्ल बिल्लोरे काफी चर्चा में हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल के दौरान दक्षिण अफ्रीका की टीम को सपोर्ट किया और प्रोटियाज टीम यह मुकाबला हार गई। इसके बाद से ही प्रफुल्ल बिल्लोरे काफी चर्चा में हैं कि वो जिसको भी सपोर्ट करते हैं वो टीम हार जाती है। लोगों ने प्रफुल्ल बिल्लोरे को पनौती कहना शुरु कर दिया था और यही वजह रही कि प्रफुल्ल ने फाइनल मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका को सपोर्ट किया ताकि टीम इंडिया जीत जाए और वैसा ही हुआ। भारतीय टीम की जीत के बाद वो थोड़े इमोशनल भी हो गए।

दरअसल बीते दिनों प्रफुल्ल बिल्लोरे ने जिस किसी को भी सपोर्ट किया या फिर जिस किसी के साथ तस्वीर डाली, उसके साथ कुछ बुरा ही हुआ। सूर्यकुमार यादव के साथ उन्होंने तस्वीर डाली थी और इसके बाद सूर्या फ्लॉप रहे थे। इसी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और 'पनौती' उपनाम दे दिया गया।

प्रफुल्ल बिल्लोरे ने इसके बाद फैसला किया कि वो टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान भारतीय टीम की बजाय दक्षिण अफ्रीका को सपोर्ट करेंगे। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि साउथ अफ्रीका के लिए पनौती साबित हों और भारतीय टीम मुकाबला जीत जाए और ठीक ऐसा ही हुआ। टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हरा दिया और टी20 वर्ल्ड कप की चैंपियन बन गई।

वहीं भारतीय टीम की जीत के बाद प्रफुल्ल बिल्लोरे ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह जो टी-शर्ट पहने हुए हैं, उस पर 'पनौती' लिखा हुआ है। इस दौरान वो भावुक नजर आते हैं।

भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए 'MBA चायवाला'

हालांकि भारतीय टीम के जीतते ही प्रफुल्ल बिल्लोरे के प्रति लोगों की नफरत अब प्यार में बदल गई है। लोग उन्हें साउथ अफ्रीका को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगली जेनरेशन तुम्हारे इस योगदान को हमेशा याद रखेगी।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर पहले प्रफुल्ल बिल्लोरे को काफी ट्रोल किया गया था लेकिन अब उन्हें काफी प्यार मिल रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now