AUS vs PAK: मेलबर्न में ट्रैविस हेड के मूव्स की नकल करते नजर आया क्राउड, देखें मजेदार वीडियो 

Australia v Pakistan - Men
ट्रैविस हेड स्ट्रेच करते दिखे

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मैच में दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 318 रनों पर समाप्त हुई, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने 6 विकेट खोकर 194 रन बना लिए हैं। पाकिस्तानी की पहली पारी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रैविस हेड (Travis Head) ने कुछ ऐसा किया, जिसे देख स्टेडियम में मौजूद क्राउड भी उनकी नकल करने लगा।

यह पूरी घटना पाकिस्तान की पारी के 35वें ओवर के दौरान घटी। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह ओवर टीम के कप्तान पैट कमिंस कर रहे थे। इस ओवर में ट्रैविस हेड बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। फील्डिंग के दौरान हेड हाथों को उठाकर स्ट्रेच करने की कोशिश कर रहे थे। हेड को ऐसा करता देख उनके पीछे मौजूद क्राउड भी उन्हें फॉलो करने लगा। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भी दर्शकों को जमकर मजा कराया और फिर तेजी से हाथ उठाकर स्ट्रेच करने लगे। इस दौरान पूरे स्टेडियम में जमकर शोर भी हुआ।

वीडियो को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जो अब तेजी से चर्चा भी बटोर रहा है। फैंस ट्रैविस हेड के इस मजेदार वीडियो पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

हालाँकि, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में ट्रैविस हेड बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने 32 गेंदों का सामना किया जिसमें तीन चौके की मदद से 17 रन बनाए और बाद में शाहीन अफरीदी का शिकार बने। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की ओर से पहली पारी में मार्नश लैबुशेन ने 155 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके की मदद से 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी पारी की मदद से ही ऑस्ट्रेलिया 300 पार के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar