अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे में बांग्लादेश को मिली करारी हार को लेकर टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
बांग्लादेश को बुरी तरह हार मिली (Photo - Bangladesh Cricket)
बांग्लादेश को बुरी तरह हार मिली (Photo - Bangladesh Cricket)

बांग्लादेश को अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा और इसको लेकर टीम के प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी मेहदी हसन मिराज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गेंदबाजी के दौरान उनकी टीम ने काफी ज्यादा रन दे दिए और इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। मिराज के मिराज के मुताबिक उनकी टीम बिल्कुल भी लय में नहीं दिखी।

चटगांव के जाहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में अफगानिस्तान ने मेजबान बांग्लादेश को 142 रनों के बड़े अंतर से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 331 रनों का विशाल स्कोर बनाया। रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादराण ने जबरदस्त शतक लगाया और पहले विकेट के लिए 256 रन जोड़े। इसके जवाब में बांग्लादेश की पूरी टीम 189 रनों पर ढेर हो गई। मुशफिकुर रहीम के 69 रनों की पारी के अलावा कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल पाया।

मैच के बाद मेहदी हसन मिराज ने टीम की इस हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "331 रन काफी ज्यादा होते हैं। गेंद के साथ शुरूआत में हम अपनी लय नहीं हासिल कर पाए और अटैक के लिए स्ट्रगल करते दिखे। इसी वजह से हमारे लिए मैच में वापसी करना काफी मुश्किल हो गया। हमने 30 से 40 रन अतिरिक्त दे दिए। अगर यही स्कोर 280-290 के आस-पास होता तो फिर चीजें अलग हो सकती थीं।"

एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए हम अलर्ट हो गए हैं - मेहदी हसन

मेहदी हसन के मुताबिक इस खराब परफॉर्मेंस के बाद उनकी टीम अब एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए सजग हो गई है। उन्होंने आगे कहा "इन दो मैचों में हमने जो गलतियां की और हमारे अंदर जो कमी थी अब उसको लेकर हम और भी अलर्ट हो गए हैं। क्योंकि हमें आगे बड़ी सीरीज में हिस्सा लेना है। हमें एशिया कप और वर्ल्ड कप गेम में हिस्सा लेना है और उम्मीद है हम अपनी गलतियों से सीख लेंगे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment