Create
Notifications

"मुझे उसकी याद आती है, वर्ल्ड कप में भारत को भी उसकी जरूरत है" - हार्दिक पांड्या को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

हार्दिक पांड्या को लेकर शेन बॉन्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
हार्दिक पांड्या को लेकर शेन बॉन्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बतौर कप्तान गुजरात टाइटंस (GT) को जिस तरह से लीड किया, उससे हर कोई प्रभवित नजर आ रहा है। इसी लिस्ट में हार्दिक की पुरानी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (MI) के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) का नाम भी जुड़ गया है, जो उनकी कप्तानी से काफी प्रभवित नजर आ रहे हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बल्ले और गेंद के साथ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को फ्रंट से लीड किया और डेब्यू सीजन में ही आईपीएल का ख़िताब जीतने में कामयाबी भी पाई।

शेन बॉन्ड ने हार्दिक को एक जबरदस्त क्वालिटी प्लेयर बताया और कहा कि उनके होने से मुंबई इंडियंस को फायदा होता। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि टीम इंडिया को उनके नेतृत्व गुणों के कारण टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है।

कप्तान की भूमिका में उसने अच्छा किया - शेन बॉन्ड

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में हार्दिक को लेकर बॉन्ड ने कहा,

हार्दिक बहुत अच्छे कप्तान हैं। वह मेरे पहले सीजन के दौरान मुंबई की टीम में शामिल हुए थे, इसलिए हमने साथ में काफी समय बिताया। एक अलग फ्रेंचाइजी के लिए एक लीडर के रूप में कदम रखना उनके लिए शायद एक अनजान भूमिका थी लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। व्यक्तिगत तौर पर, मुझे उसकी याद आती है। हमारी टीम में होता तो अच्छा होता क्योंकि वह एक बेहतरीन खिलाड़ी है। भारत को वर्ल्ड कप के लिए भी उसकी जरूरत है क्योंकि उन्होंने दिखाया कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं और वह कितने अच्छे लीडर हैं।
youtube-cover

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या पिछले साल से भारतीय टीम के लिए नहीं खेले हैं लेकिन आईपीएल में इस सीजन उनके ऑलराउंड खेल ने चयनकर्तओं को उन्हें चुनने पर मजबूर किया। इस तरह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में उन्हें भारतीय टीम में जगह मिली। हार्दिक को उम्मीद है कि उन्होंने जो काम अपनी आईपीएल टीम के लिए किया है, वही काम भारतीय टीम के लिए भी करने में सफल होंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...