हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर मुंबई इंडियंस के प्रमुख बल्लेबाज की आई प्रतिक्रिया, पहले मैच से पूर्व बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान आया सामने
हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा बयान आया सामने

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कप्तान के तौर पर आईपीएल (IPL) में अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ वो मैदान में उतरेंगे और कप्तान के तौर पर ये उनका पहला मुकाबला होगा। वहीं हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने को लेकर टीम के प्रमुख बल्लेबाज तिलक वर्मा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक की कप्तानी में टीम अपने गेम का पूरा लुत्फ उठा रही है।

हार्दिक पांड्या की दो सीजन के बाद मुंबई इंडियंस में वापसी हुई है और उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया है। रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को मुंबई की कप्तानी सौंपी गई है। अब वो अपने पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलने के लिए उतरेंगे, जिनके लिए उन्होंने दो सीजन तक कप्तानी की थी और टाइटल भी जिताया था। हार्दिक को कप्तान बनाए जाने को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया भी देखने को मिली थी। फैंस इस बात से खुश नहीं थे कि रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया गया।

तिलक वर्मा ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ

वहीं तिलक वर्मा के मुताबिक टीम में हार्दिक की कप्तानी से किसी को कोई इश्यू नहीं है। उन्होंने कहा,

टीम अपने गेम का लुत्फ उठा रही है और हार्दिक पांड्या की कप्तानी में काफी बेहतरीन प्रैक्टिस कर रही है। हार्दिक पांड्या हमेशा टीम के लिए उपलब्ध रहते हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 में कप्तान के तौर पर अपने पहले मैच से पूर्व एक खास पोस्ट भी किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में आईपीएल को धन्यवाद दिया है। हार्दिक पांड्या ने कहा कि आईपीएल ने उन्हें सबकुछ दिया है। अब तक के 10 सीजन का उनका जो सफर रहा है वो इसके लिए आभारी हैं। उन्होंने कहा कि अब वो उस टीम के साथ वापस आ गए हैं, जो उनके दिल में हमेशा से थी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता