Create

MI vs PBKS प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स कौन जीतेगा?

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज का मुकाबला होगा
मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज का मुकाबला होगा
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 का सफर अपने तीसरे हफ्ते में हैं और इसी क्रम में आज इस टूर्नामेंट का 23वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस का इस सीजन जीत का खाता नहीं खुला है और टीम अंकतालिका में सबसे नीचे है। वहीं पंजाब की टीम के लिए यह सीजन अभी तक मिलाजुला रहा है। टीम ने अपने चार में से दो मुकाबले जीते हैं और दो हारे भी हैं तथा अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। इस मुकाबले के लिए विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे आर्टिकल को अंत तक पढ़ना जारी रखिये।

मुंबई की टीम के लिए आगे की राह आसान नहीं है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए दमदार खेल दिखाना होगा। कप्तान रोहित शर्मा को बल्ले के साथ भी योगदान देना होगा। टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल रही है और इसी वजह से मध्यक्रम खुलकर नहीं खेल पा रहा है। इशान किशन और सूर्यकुमार यादव टीम के लिए लगातार रन बना रहे हैं। वहीं युवा तिलक वर्मा ने भी अच्छा किया है। टीम ने पिछले मैच में रमनदीप सिंह और जयदेव उनादकट को शामिल किया था लेकिन उससे भी कुछ खास प्रभाव नहीं पड़ा। गेंदबाजी विभाग कमजोर लग रहा है और पंजाब के बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते हैं।

पंजाब किंग्स को अपने पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों एक रोमांचक मैच में हार मिली थी। ऐसे में टीम को अपनी योजनाओं पर फिर से कार्य करना होगा। बल्लेबाजी यूनिट अभी तक एकजुट प्रदर्शन नहीं कर पाई है। कप्तान मयंक अग्रवाल का बल्ले से योगदान नहीं देखने को मिला है। वहीं शिखर धवन भी अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे। लियाम लिविंगस्टोन जबरदस्त फॉर्म में हैं और वह मुंबई के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। जितेश पटेल ने भी बड़े शॉट खेलने की काबिलियत दर्शाई है। हालाँकि शाहरुख़ खान और ओडियन स्मिथ एक मैच के अलावा बल्ले के साथ असरदार नहीं रहे हैं। गेंदबाजों से मयंक को थोड़ा और बेहतर प्रदर्शन की आस होगी।

MI vs PBKS के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच कुल 28 मुकाबलों में मुंबई इंडियंस ने 15 बार जीत हासिल की है, जबकि पंजाब को 13 बार सफलता मिली है।

आज का IPL मैच MI vs PBKS कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच PBKS जीतेगी।

youtube-cover

live poll LIVE POLL

Q. आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

MI

PBKS

305 votes so far

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...