Create

इंग्लैंड की टीम अब एडिलेड में हार से नहीं बच पाएगी, पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर का बयान

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर माइकल एथर्टन ने एडिलेड डे-नाईट टेस्ट मैच में मेहमान टीम के हार की भविष्यवाणी की है। माइकल एथर्टन ने कहा है कि अब इंग्लिश टीम के लिए इस मैच में वापसी करना मुश्किल हो जाएगा और वो सीरीज में 2-0 से पीछे हो जाएंगे।

एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम इस वक्त काफी खराब पोजिशन में है। 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने सिर्फ 82 रन तक ही अपने चार अहम विकेट गंवा दिए हैं। जो रूट और डेविड मलान जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। खेल के पांचवें दिन मेहमान टीम को जीत के लिए अभी भी 386 रन चाहिए, जबकि उनके सिर्फ छह ही विकेट बचे हुए हैं। ऐसे में इंग्लैंड की हार लगभग तय नजर आ रही है।

इंग्लैंड की हार लगभग तय है - माइकल एथर्टन

स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान माइकल एथर्टन ने कहा कि अब इंग्लैंड की हार तय है। उनके मुताबिक क्रीज पर भले ही बेन स्टोक्स मौजूद हैं लेकिन अभी पूरे दिन का खेल बाकी है और ऐसे में मैच बचाना काफी मुश्किल होगा। उन्होंने कहा,

बेन स्टोक्स वहां पर हैं और वो एक बेहतरीन टेस्ट मैच क्रिकेटर हैं। वो पहले भी टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाल चुके हैं लेकिन उन्हें काफी लंबा सफर तय करना है। चार विकेट गिरने के बाद मुझे नहीं लगता है कि इंग्लैंड की टीम मैच बचा पाएगी। ऑस्ट्रेलिया को दूसरी नई गेंद भी मिल जाएगी। मुझे पूरी संभावना दिख रही है कि इंग्लिश टीम 2-0 से पीछे हो जाएगी।

आपको बता दें कि इंग्लैंड को ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और इस मुकाबले में भी वो इस वक्त काफी पीछे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment