Create

बॉल टैंपरिंग मामले को लेकर माइकल बेवन ने भी दी बड़ी प्रतिक्रिया

2018 में बॉल टैंपरिंग का मामला हुआ था
2018 में बॉल टैंपरिंग का मामला हुआ था

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल बेवन (Michael Bevan) ने भी बॉल टैंपरिंग मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई है कि इस घटना के लिए केवल तीन ही प्लेयर्स को सस्पेंड किया गया था। उन्होंने इस चीज पर भी सवाल उठाए कि तीन साल बीतने के बावजूद ये चैप्टर अभी Y बंद क्यों नहीं हुआ है।

बॉल टैंपरिंग मामले में कैमरन बैनक्रोफ्ट के नए खुलासे के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में ट्वीट किया था कि उन्होंने कैमरन बैनक्रोफ्ट के हालिया बयान को लेकर उनसे कॉन्टैक्ट किया है। बेवन का कहना है कि तीन साल के बाद भी ये सारी चीजें क्यों चल रही हैं। उन्होंने कहा,

तीन साल होने के बावजूद ये सारी चीजें अभी भी क्यों चल रही हैं। निश्चित तौर पर हर प्लेयर से पूछताछ की जानी चाहिए थी। क्या गेंदबाजों को पता था ? तो फिर केवल 3 ही प्लेयर्स को क्यों सस्पेंड किया गया ?

ये भी पढ़ें: WTC Final - विराट कोहली और रोहित शर्मा का बेहतर प्रदर्शन करना जरूरी होगा क्योंकि नॉकआउट मुकाबलों में उनका बल्ला खामोश रहा है

हाल ही में कैमरन बैनक्रोफ्ट ने खुलासा किया था कि 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए केपटाउन टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग की जानकारी टीम के गेंदबाजों को भी थी। इसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा था कि ज्यादा जानकारी मिलने पर वो दोबारा जांच करा सकते हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन बैनक्रोफ्ट से बातचीत की।

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने भी माइकल बेवन की ही तरह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर आरोप लगाया था और कहा था कि इस मामले की जांच सही तरह से नहीं कराई गई। गिलक्रिस्ट ने कहा था कि बॉल टैंपरिंग मामले का जिक्र अगर अभी भी हो रहा है तो इसके लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया जिम्मेदार है।

ये भी पढ़ें: "ग्लेन मैक्सवेल ने IPL में अपने परफॉर्मेंस से हैरान कर दिया था क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया की तरह बैटिंग कर रहे थे"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment