Hindi Cricket News - माइकल क्लार्क ने बताया कि किस भारतीय बल्लेबाज को आउट करना सबसे कठिन था

माइकल क्लार्क
माइकल क्लार्क

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने बताया है कि किस भारतीय बल्लेबाज को आउट करना सबसे कठिन काम था। उन्होंने बताया कि ये बल्लेबाज शायद तकनीकी तौर पर सबसे सक्षम बल्लेबाज था। माइकल क्लार्क ने तकनीकी तौर पर सबसे बेस्ट बैट्समैन सचिन तेंदुलकर को बताया।

बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट रेडियो शो में बातचीत के दौरान सचिन तेंदुलकर ने कहा कि शायद सचिन तेंदुलकर तकनीकी तौर पर दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज थे, जिन्हें मैंने देखा। उन्हें आउट करना काफी ज्यादा मुश्किल काम था। मेरा मानना है कि तकनीकी तौर पर सचिन तेंदुलकर के अंदर कोई कमजोरी नहीं थी। आप बस उम्मीद करते थे कि वो कोई गलती करें।

वर्तमान खिलाड़ियों में माइकल क्लार्क ने सबसे बेस्ट बैट्समैन विराट कोहली को बताया है। उन्होंने तीनों प्रारूपों में सबसे अच्छा बल्लेबाज कोहली को बताया है। क्लार्क ने कहा कि मेरे हिसाब से तीनों प्रारुपों में इस वक्त कोहली बेहतरीन बल्लेबाज हैं। वनडे और टी20 में उनके रिकॉर्ड अद्भुत हैं और उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी डोमिनेट किया है।

ये भी पढ़ें: टिम पेन ने माइकल क्लार्क के आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट और विराट कोहली वाले बयान को किया खारिज

आपको बता दें कि माइकल क्लार्क ने इससे पहले ये कहकर सनसनी मचा दी थी कि 2018 के ऑस्ट्रेलिया-भारत टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम के खिलाड़ियों ने जानबूझकर विराट कोहली को स्लेज नहीं किया था। उन्होंने ऐसा आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट के डर से किया था। क्लार्क ने कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई टीम हो या कोई और टीम भारत के सामने दब जाती है। वे विराट कोहली या अन्य भारतीय खिलाड़ियों को स्लेज करने से काफी घबरा गए थे, क्योंकि उन्हें अप्रैल में उनके साथ आईपीएल में भी खेलना था। हालांकि टिम पेन ने क्लार्क के इस बयान को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं थी, सभी खिलाड़ी टीम को जिताने के लिए खेल रहे थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now