डेविड वॉर्नर के संन्यास को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ियों में तकरार, मिचेल जॉनसन के बयान पर क्लार्क ने दिया करारा जवाब

Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5
Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5

डेविड वॉर्नर (David Warner) के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व खिलाड़ियों मिचेल जॉनसन और माइकल क्लार्क में तकरार देखने को मिली है। दरअसल जॉनसन ने कहा था कि डेविड वॉर्नर को अपनी शर्तों पर संन्यास लेने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने बॉल टैंपरिंग जैसा बड़ा अपराध किया था। अब माइकल क्लार्क ने मिचेल जॉनसन के ऊपर निशाना साधा है और कहा है कि उन्हें इतना पर्सनल अटैक वॉर्नर के ऊपर नहीं करना चाहिए।

दरअसल डेविड वॉर्नर ने जून 2023 में ऐलान किया था कि वो पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में नए साल पर होने वाले टेस्ट मैच के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। वहीं जॉनसन का मानना है कि डेविड वॉर्नर जिस तरह से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं, उसमें एक अंहकार और देश के प्रति तिरस्कार की भावना दिख रही है। क्या कोई बता सकता है कि हम क्यों डेविड वॉर्नर के फेयरवेल सीरीज की तैयारी कर रहे हैं ? ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट इतिहास के सबसे बड़े स्कैंडल में शामिल खिलाड़ी को हीरो की तरह सेंड ऑफ क्यों दिया जा रहा है ?

मिचेल जॉनसन को डेविड वॉर्नर के ऊपर पर्सनल अटैक नहीं करना चाहिए था - माइकल क्लार्क

माइकल क्लार्क ने अब मिचेल जॉनसन पर पलटवार किया है और कहा है कि उन्हें इतना पर्सनल नहीं होना चाहिए था। उन्होंने बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट पर बातचीत के दौरान कहा,

मिचेल जॉनसन ने कई सालों से नहीं खेला है तो शायद उनके मन में एक शिकायत हो। हालांकि जब आप इस तरह की पोजिशन में हों और आपको कोई राय देनी है तो फिर ये टीम के लिए होना चाहिए ना कि व्यक्तिगत तौर पर किसी प्लेयर को टार्गेट करना चाहिए। मैं कभी भी किसी के ऊपर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता हूं और अगर हो जाता है तो फिर माफी मांग लेता हूं, क्योंकि आप नहीं चाहते हैं कि ऐसा हो।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment