Create

माइकल हसी ने बेन स्टोक्स की इंजरी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 1st Test: Day 4
Australia v England - 1st Test: Day 4
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की इंजरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि स्टोक्स के चोटिल होने की वजह से इंग्लैंड की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। वहीं वो एशेज में पूरी तैयारी के साथ भी नहीं आए थे।

बेन स्टोक्स पहले एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन गेंदबाजी और फील्डिंग करते हुए इंजरी का शिकार हो गए और इससे मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है। स्टोक्स ने एक लंबे अंतराल के बाद इंग्लैंड टीम में वापसी की थी। हालांकि पहले एशेज टेस्ट मैच के दूसरे दिन वो मुश्किल में दिखे। 29वें ओवर में एक गेंद को फील्ड करते वक्त वो चोटिल हो गए। देखने वाली बात होगी कि वो दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हैं या नहीं।

बेन स्टोक्स की इंजरी से इंग्लैंड की मुश्किलें बढ़ गई हैं - माइकल हसी

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान बेन स्टोक्स की इंजरी को लेकर माइकल हसी ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, "इंग्लैंड के लिए ये काफी चिंता की बात है। स्टोक्स एक वर्ल्ड क्लास ऑलराउंडर हैं और टीम का अहम हिस्सा हैं। वो टीम को काफी बैलेंस प्रदान करते हैं। वो एक साथ तीन खिलाड़ियों का काम करते हैं। ऐसा लग रहा था कि वो घुटने की चोट से परेशान हैं जो मैच बीतने के साथ ही और गहरी होती चली गई।"

बेन स्टोक्स ने इससे पहले मेंटल हेल्थ की वजह से क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया था। इसके अलावा वो अपनी फिंगर इंजरी से भी जूझ रहे थे। स्टोक्स ने टी20 वर्ल्ड कप समेत कई सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। उन्होंने लंबे समय के बाद मैदान में वापसी की थी लेकिन एक बार फिर से उन्हें चोट से जूझना पड़ा। अब देखने वाली बात ये होगी कि अगले टेस्ट मैच से पहले वो फिट हो पाते हैं या नहीं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...