Create

माइकल हसी ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन जेम्स एंडरसन की शानदार गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया 

माइकल हसी ने जेम्स एंडरसन की प्रशंसा की
माइकल हसी ने जेम्स एंडरसन की प्रशंसा की

मेलबर्न टेस्ट (Ashes) के दूसरे दिन जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने बेहतरीन स्पेल डाला और उन्होंने कई बार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को छकाया। एंडरसन की बेहतरीन गेंदबाजी को लेकर माइकल हसी ने भी प्रशंसा की है और उनके मुताबिक जेम्स एंडरसन पांच विकेट लेने के हक़दार थे।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान जेम्स एंडरसन सबसे प्रभावशाली गेंदबाज साबित हुए। उन्होंने 23 ओवर में महज 33 रन खर्च करते हुए चार सफलताएं हासिल की।

एंडरसन को ब्रिस्बेन में नहीं खिलाया गया था लेकिन इसके बाद उन्हें लगातार दोनों मैच में मौका दिया गया और उन्होंने अपने ऊपर दिखाए गए भरोसे को एक बार फिर से सही साबित किया।

क्रिकबज पर बात करते हुए हसी ने कहा,

मेरे हिसाब से इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। वे वास्तव में अपने कार्यों पर टिके रहे और आज 200 से अधिक रन देकर 9 विकेट लिए। जिमी एंडरसन ने आज फिर अपनी क्लास दिखाई।
वाह! उसका क्या प्रदर्शन है। उसने खूबसूरती से गेंदबाजी की, खासकर बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ और बेहतर दिखाई दिए। वह पांच विकेट लेने के हकदार थे। उन्हें अन्य गेंदबाजों से भी समर्थन मिला था।

करियर के अंतिम पड़ाव पर होने के बावजूद एंडरसन के पास टॉप पर रहने की काबिलियत है - माइकल हसी

माइकल हसी ने उल्लेख किया कि किस तरह जेम्स एंडरसन अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर होने के बावजूद टॉप पर बने हुए हैं। उन्होंने कहा,

वह असाधारण है। एक तेज गेंदबाज के लिए उतने मैच खेलना जितने इन्होंने खेले हैं - आपको उस लंबी उम्र का सम्मान करना होगा। वह हर समय अपनी गुणवत्ता को बनाए रखता है। वह बहुत अच्छा है क्योंकि वह उस सही क्षेत्र पर गेंद को बार-बार डाल सकता है।
उसकी स्किल और निरंतरता उसके खेल की पहचान है। एक बल्लेबाज के रूप में, अगर आपके पास उस तरह की स्किल वाला कोई है तो यह मुश्किल है, क्योंकि वह आपके दोनों किनारों को चुनौती दे रहा है। मैं इनकी दीर्घायु की प्रशंसा करता हूँ।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment