Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

कोरोना में भी बाहर जा रहे लोग तो इस पूर्व कप्तान ने निकाली भड़ास, ट्वीट हुई वायरल

  • कोरोना में भी बाहर जा रहे लोगों पर माइकल वॉन ने निकाली भड़ास
  • इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की यह ट्वीट जमकर वायरल हो रही है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 22 Mar 2020, 15:25 IST

माइकल वॉन
माइकल वॉन

कोरोनावायरस का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस खतरे को देखते हुए लोग सोशल लाइफ से दूर होते हुए नजर आ रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री ने भी जनता से सोशन डिस्टेसिंग की अपील की है। भारत में नहीं बल्कि अन्य देशों में यह वायरस ज्यादा ही खतरनाक साबित हो रहा है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ट्वीट किया है और उन लोगों पर अपनी भड़ास निकाली है।

दरअसल, माइकल वॉन ने उन लोगों पर गुस्सा निकाला है दो जो इस मुश्किल भरे समय में पब में जाकर पार्टी कर रहे हैं। माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में सीधे तौर पर लिखा है कि यदि आप इंग्लैंड में मौजूद हैं, इन हालातों में पब और रेस्तरां में हैं तो यकीनन आप 'सेल्फिश' हैं.

ये भी पढ़ें: IPL Special - आईपीएल की ऑलटाइम इलेवन पर एक नजर


पूर्व इंग्लैंड कप्तान ने ऐसा ट्वीट कर ऐसे लोगों को चेतावनी भी दी है जो कोरोनावायरस के खतरे को जानते हुए भी पार्टी और रेस्तरां में जा रहे हैं। कोरोना वायरस की इस मुश्किल घड़ी में क्रिकेटर हो या फिर बॉलीवुड एक्टर हर कोई ट्वीट और वीडियो मैसेज कर फैन्स को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं।

इस वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण आईपीएल जैसे टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया है तो वहीं पाकिस्तान सुपरलीग के सेमीफाइनल-फाइनल मैचों को भी स्थगित कर दिया गया है। इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट पर रोक लगी हुई है।

गौरतलब है कि भारत में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद भी बड़ी पार्टियों में बहिस्सा लिया था जिसके बाद उनके ऊपर जानकारी छिपाने का आरोप लगाया गया है। कोरोना वायरस संक्रमण के 63 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार की शाम को देश में इस संक्रमण के कुल मामले आईसीएमआर के अनुसार बढ़कर 236 हो गये जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय का आंकड़ा 223 है।

Published 22 Mar 2020, 15:25 IST
Advertisement
Fetching more content...