Create
Notifications

माइकल वॉन ने वसीम जाफर पर साधा निशाना, पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को कही अहम बात

माइकल वॉन और वसीम जाफर
माइकल वॉन और वसीम जाफर
Nitesh
visit

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) और भारत के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इस दौरान दोनों एक दूसरे की आलोचना करने से भी नहीं कतराते हैं। हाल ही में वसीम जाफर ने माइकल वॉन के एक ट्वीट पर व्यंग्यात्मक तरीके से उन पर कटाक्ष किया था। अब माइकल वॉन ने भी इसका जवाब दिया है।

दरअसल माइकल वॉन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली इंडिया में हैं इसीलिए लोग उन्हें महान कहते हैं। केन विलियमसन भारत के नहीं हैं इसी वजह से उन्हें महान नहीं कहा जाता है। उन्होंने कहा था कि कीवी स्टार सुर्खियों में नहीं है क्योंकि उनके पास अपने भारतीय समकक्ष जैसे सोशल मीडिया फॉलोअर्स और एंडोर्समेंट डील नहीं हैं। वॉन ने कहा कि विलियमसन के पास 100 मिलियन इन्स्टाग्राम फ़ॉलोअर नहीं हैं और वह 30 से 40 मिलियन डॉलर कमर्शियल डील से नहीं कमाते जो विराट कोहली कमाते हैं।

ये भी पढ़ें: कैमरन बैनक्रोफ्ट के नए खुलासे के बाद बॉल टैंपरिंग मामले की फिर से हो सकती है जांच

माइकल वॉन और वसीम जाफर के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत

इस पर वसीम जाफर ने एक ट्वीट के जरिए मजेदार जवाब माइकल वॉन को दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था "एक्स्ट्रा उंगली ऋतिक के पास है लेकिन करता माइकल वॉन है।"

माइकल वॉन ने भी वसीम जाफर को जवाब दिया और कहा कि मेरा मानना है कि आप भी मेरी इस बात से सहमत होंगे।

माइकल वॉन ने एक और बड़ा बयान कोहली और विलियमसन को लेकर दिया था। उन्होंने कहा था कि केन विलियमसन इस समर सीजन विराट कोहली से ज्यादा रन बनाएंगे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान इंग्लैंड का अहम सदस्य उपलब्ध नहीं रहेगा


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now