माइकल वॉन ने रावलपिंडी की पिच पर उठाए सवाल तो पाकिस्तानी फैन ने दिया ये जवाब

रावलपिंडी की पिच पर पाकिस्तान ने भी बेहतरीन शुरूआत की
रावलपिंडी की पिच पर पाकिस्तान ने भी बेहतरीन शुरूआत की

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan vs England) के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे पिच को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इस पिच को टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं बताया। वहीं उनके इस बयान पर एक पाकिस्तानी फैन ने तीखी प्रतिक्रिया दी और कहा कि जब इंग्लैंड की टीम बैटिंग कर रही थी तब माइकल वॉन ने कुछ नहीं कहा था।

दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 657 रन बनाए। टीम ने पहले दिन ही 500 से ज्यादा रन बना दिए और चार बल्लेबाजों ने शतक लगाया। कप्तान बेन स्टोक्स ने सिर्फ 18 गेंद पर 41 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पाकिस्तान ने भी जवाब में काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की और पहले विकेट के लिए 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी कर डाली।

माइकल वॉन ने ट्वीट करके रावलपिंडी की पिच को बताया खराब

माइकल वॉन ने ट्वीट करके कहा कि ये पिच टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। उन्होंने कहा,

टेस्ट क्रिकेट के लिए हैरान कर देने वाली पिच।

वहीं पाकिस्तानी फैन माइकल वॉन के इस ट्वीट से खुश नहीं दिखे और उन्होंने उनके ऊपर पलटवार किया। एक फैन ने लिखा,

कल भी यही पिच थी और तब माइकल वॉन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की काफी तारीफ की थी। अब जब पाकिस्तान बेहतर खेल रही है तो पिच सही नहीं है।

आपको बता दें कि इतने रन बनने के बाद रावलपिंडी की पिच पर काफी सवाल उठ रहे हैं। हर किसी का मानना है कि ये पिच गेंदबाजों के लिहाज से सही नहीं है। वहीं पीसीबी चीफ रमीज राजा से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है। रमीज राजा के मुताबिक उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि पिच आखिर इतना सपाट क्यों खेल रही है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now