Create

बांग्लादेश में सीरीज हार के बाद श्रीलंकाई कोच को आई सीनियर खिलाड़ियों की याद

श्रीलंका (Sri Lanka) के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने गुरुवार (27 मई) को कहा कि वरिष्ठ खिलाड़ियों के लिए दरवाजा अभी बंद नहीं हुआ है और वे एकदिवसीय टीम में वापसी कर सकते हैं। बांग्लादेश (Bangladesh) दौरे पर श्रीलंका के कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं करने के बाद यह बयान आया है। श्रीलंकाई टीम वहां दो मैचों में पराजित होकर सीरीज भी गंवा चुकी है।

आर्थर ने कहा कि ड्रॉप करना एक कठोर शब्द है। हमने देखा है कि हम उनके (सीनियरों के) बिना कैसे आगे बढ़ सकते हैं। कोई ड्रॉप नहीं हुआ है, लोग किसी भी समय वापस आ सकते हैं। मिडिल में हमारे अंदर कमी आई है लेकिन कुछ सीनियर खिलाड़ी अभी हैं। कुसल परेरा और कुसल मेंडिस ने बहुत अच्छा खेला है। डिकवेला और धनंजय डी सिल्वा ने अच्छा खेल दिखाया है। वे खिलाड़ी हैं जिन पर हम भरोसा कर रहे हैं। दरवाजे किसी के लिए बंद नहीं हैं। निश्चित रूप से कुछ सीनियर खिलाड़ी प्रदर्शन के आधार पर किसी भी समय वापसी कर सकते हैं।

श्रीलंका ने गंवाई वनडे सीरीज

बांग्लादेश दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश की टीम ने श्रीलंकाई टीम को हराया है। दो मैच लगातार जीतकर बांग्लादेश ने श्रीलंका के ऊपर विजयी बढ़त हासिल कर ली है। ऐसे में श्रीलका की टीम को सीनियरों की कमी जरुर खली होगी। कुसल परेरा को इस सीरीज में कप्तान बनाकर लाया गया था लेकिन फैसला सही नहीं गया। बचे हुए एक मैच को जीतने का प्रयास श्रीलंकाई टीम करेगी, ताकि साख बची रह सके।

आर्थर ने वनिन्दु हसारंगा के प्रयासों की भी प्रशंसा की और ऑब्जर्व किया कि थिंक-टैंक भविष्य की ओर देख रहा है, विशेष रूप से 2023 का 50 ओवर विश्व कप। संयोग से ऑलराउंडर ने पहले एकदिवसीय मैच में दबाव में एक प्रभावशाली अर्धशतक बनाया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment