Create

"अगर न्यूजीलैंड 2019 का वर्ल्ड कप जीत गई होती तो मैं शायद संन्यास ले लेता"

रॉस टेलर  2019 वर्ल्ड कप के दौरान
रॉस टेलर 2019 वर्ल्ड कप के दौरान

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अपने संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर कीवी टीम 2019 का वर्ल्ड कप जीत गई होती तो वो शायद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेते।

न्यूजीलैंड की टीम 2 साल पहले वर्ल्ड कप फाइनल में सिर्फ बाउंड्री के आधार पर मेजबान इंग्लैंड से हार गई थी। इतने करीब आने के बावजूद वर्ल्ड कप गंवाने से सभी खिलाड़ी काफी दुखी थे। वहीं अब कीवी टीम एक और आईसीसी इवेंट के फाइनल में है। उन्हें भारतीय टीम के खिलाफ 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। पिछले छह साल में कीवी टीम का आईसीसी इवेंट्स में ये तीसरा फाइनल मुकाबला है।

2019 वर्ल्ड कप की अगर बात करें तो मुकाबला टाई होने के बाद सुपर ओवर कराया गया। लेकिन दो बार सुपर ओवर होने के बावजूद मैच का नतीजा नहीं निकला और ज्यादा बाउंड्री लगाने के आधार पर इंग्लैंड को विजेता घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: डार्सी शॉर्ट की जबरदस्त पारी के बावजूद टीम को मिली हार, जैक क्रॉली का भी शानदार प्रदर्शन

2019 वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर रॉस टेलर का बयान

रॉस टेलर ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

लॉर्ड्स में उस फाइनल मुकाबले को हारना काफी निराशाजनक रहा। मेरे हिसाब से जब आप हारते हैं तो ऐसा लगता है कि आखिरी बार आप वर्ल्ड कप फाइनल खेल रहे हैं। इसलिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलना काफी शानदार है। अगर हम 2019 का वर्ल्ड कप जीत गए होते तो मैं शायद उसके बाद रिटायर हो जाता। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा नहीं किया और इस मुकाबले के लिए आज यहां पर हूं।

ये भी पढ़ें: IPL के पूर्व खिलाड़ी के ऊपर से बैन हटा, अफिशियल क्रिकेट खेलने की मिली इजाजत

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment