Create
Notifications

मोहम्मद हफीज के नहीं होने से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में पाकिस्तान टीम पर असर पड़ेगा- मिस्बाह उल हक

मोहम्मद हफीज
मोहम्मद हफीज
Nitesh
ANALYST
Modified 02 Feb 2021
न्यूज़

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) में दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) को जगह नहीं मिली है। वहीं पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) ने हफीज को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मोहम्मद हफीज के इस सीरीज में ना होने से पाकिस्तानी टीम पर काफी असर पड़ेगा।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिस्बाह उल हक ने कहा कि हफीज के ना होने से पाकिस्तान पर उसका प्रभाव जरुर पड़ेगा। उन्होंने कहा "जिस तरह की जबरदस्त फॉर्म में मोहम्मद हफीज थे, उसे देखते हुए उनके ना होने से निश्चित तौर पर फर्क पड़ेगा। हम उन्हें जरुर मिस करेंगे लेकिन ये किसी दूसरे प्लेयर के लिए आगे आने का एक मौका है। हम सभी खिलाड़ियों को मौका देने की कोशिश करेंगे ताकि वो टीम में अपनी जगह बना सकें।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए कर्नाटक की टीम का ऐलान, रविकुमार समर्थ को बनाया गया कप्तान

मोहम्मद हफीज इस वक्त यूएई में अबुधाबी टी10 लीग में हिस्सा ले रहे हैं

मोहम्मद हफीज ने न्यूजीलैंड दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था और कई बेहतरीन पारियां खेली थी। उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की थी। हालांकि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। हफीज इस वक्त अबुधाबी में टी10 लीग में हिस्सा ले रहे हैं और 3 फरवरी तक वो पाकिस्तान टीम के बायो-बबल में उपलब्ध नहीं रहते। यही वजह रही कि उन्हें पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किया गया।

हफीज के ना होने से निश्चित तौर पर पाकिस्तान टीम को एक बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वो बेहद अनुभवी बल्लेबाज थे। हफीज अकेले दम पर मैच जिताने का माद्दा रखते हैं।

ये भी पढ़ें: डोमेस्टिक क्रिकेट के 3 अहम खिलाड़ी जिनके लिए आईपीएल नीलामी में महंगी बोली लग सकती है

Published 02 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now