Hindi Cricket News: पाकिस्तान के लिए यह साल टेस्ट क्रिकेट में मुश्किल भरा रहा- मिस्बाह उल हक

 मिस्बाह-हल-हक
मिस्बाह-हल-हक

पाकिस्तानी टीम के कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक ने टीम के इस साल के प्रदर्शन पर बयान दिया है। मिस्बाह ने खुद माना है कि टेस्ट क्रिकेट में टीम के खेल इस साल ख़ास नहीं रहा और यह काफी मुश्किल रहा। हालांकि साल के अंत में उन्होंने श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में हराया है लेकिन ओवर ऑल प्रदर्शन ठीक नहीं था।

एक रिपोर्ट के अनुसार मिस्बाह ने कहा कि पाकिस्तान ने 2019 की समाप्ति उच्च नोट के साथ श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराकर की। ओवर ऑल पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में यह साल काफी मुश्किल भरा रहा। आगे उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट में हम अपना पहला स्थान बरकरार रखने में कामयाब रहे लेकिन रेशियो के हिसाब से टी20 क्रिकेट के प्रदर्शन में भी गिरावट आई।

यह भी पढ़ें: आईपीएल शुरू होने की तारीख़ सामने आई

मिस्बाह ने कहा कि लाल गेंद और सफेद गेंद क्रिकेट में हमें काफी सुधार करने की जरूरत है। नए लड़के भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना प्रदर्शन कर रहे हैं और टीम में काफी क्षमता है। बाबर आजम सभी फॉर्मेट में मेगा स्टार के रूप में उभरकर सामने आए हैं और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए यह अच्छी बात है। मिस्बाह ने नए खिलाड़ी नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी की भी तारीफ की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment