Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद मिस्बाह उल हक ने दिया बड़ा बयान

मिस्बाह उल हक
मिस्बाह उल हक
Nitesh
ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में मिली जीत के बाद पाकिस्तान (Pakistan) के हेड कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम के कॉन्फिडेंस के लिए ये जीत काफी जरुरी थी।

मिस्बाहर उल के मुताबिक पिछली सीरीज में उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और इसीलिए यहां पर जीतना जरुरी थी। उन्होंने मैच के बाद कहा,

टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए ये जीत काफी अहम थी। अपने घरेलू परिस्थितियों में ज्यादातर युवा खिलाड़ी ही खेल रहे थे। हमें अपनी पिछली सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था, इसलिए मेरे हिसाब से इस जीत की काफी सख्त जरुरत थी। टीम के कॉन्फिडेंस और युवा प्लेयर्स के लिए भी ये जरुरी था। हमने दक्षिण अफ्रीका की एक मजबूत टीम को हराया है जो अच्छा संकेत है। खासकर प्लेयर्स ने जिस तरह का परफॉर्मेंस दिया वो काफी शानदार है।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पन्त ने हवा में लहराते हुए कैच लेकर किया सभी को हैरान, वीडियो तेजी से हुआ वायरल

इससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी टीम की जीत को लेकर काफी खुशी जताई थी और कहा था कि सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में 4 विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 8 गेंद शेष रहते 6 विकेट खोकर 169 रन बनाए और मैच में जीत दर्ज कर ली। पाकिस्तान टीम ने टेस्ट और टी20 दोनों सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को हराया। पाकिस्तान ने इससे पहले टेस्ट सीरीज में प्रोटियाज टीम को 2-0 से मात दी थी। इस जीत के बाद टीम का कॉन्फिडेंस जरुर बढ़ा होगा।

ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर ने रविचंद्रन अश्विन की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 15 Feb 2021, 14:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now