डेविड वॉर्नर को लेकर मिचेल जॉनसन की नही रुक रही तीखी टिप्पणी, फिर से आया बड़ा बयान 

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और मिचेल जॉनसन
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और मिचेल जॉनसन

डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) के बीच तल्ख़ टिप्पणियों का सिलसिला थमा नहीं है और एक बार फिर से जॉनसन ने बड़ा बयान दिया है। पर्थ में पाकिस्तान के खिलाफ (AUS vs SA) खेले गए पहले टेस्ट की पहली पारी में वॉर्नर की शानदार शतकीय पारी के बावजूद पूर्व तेज गेंदबाज अपने दावे पर अड़े नजर आये।

मिचेल जॉनसन ने हाल ही में अपने एक कॉलम में दावा किया था कि वॉर्नर को वरीयता दी जा रही है। जॉनसन का मानना है कि सैंडपेपर मामले में संलिप्त डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से हीरो की तरह विदाई के हकदार नहीं हैं। दरअसल पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के बाद वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं।

डेविड वॉर्नर की 164 रन की पारी के बाद जॉनसन ने वॉर्नर के बारे में अपने कॉलम में लिखा,

मुझे लगता है कि कुछ हफ़्ते पहले इस कॉलम में मेरी राय अभी भी मान्य है। एक दोहरे शतक के बाद उन्होंने लगभग 3 वर्षों में ज्यादा रन नहीं बनाये थे। पहले दिन की शुरुआत में किस्मत का साथ मिला जिससे 164 रन बनाने में सफल रहे। लेकिन दूसरी पारी में वह शून्य पर आउट हो गए।

जॉनसन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के उनके पूर्व साथी वॉर्नर भले ही दावा करते हों कि वह आलोचनाओं से प्रभावित नहीं होते हैं लेकिन यह सच नहीं है। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपने कॉलम में आगे कहा,

वॉर्नर ने भले ही इस बात से इनकार किया हो कि उन्हें अपने फार्म की आलोचना की परवाह है लेकिन यह निश्चित रूप से उन्हें प्रेरित करता है। जैसा कि पहली पारी में उनके प्रदर्शन से पता चलता है। इस तरह का माहौल वॉर्नर को पसंद है।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में दर्ज की बड़ी जीत

पर्थ टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 450 रनों का विशाल लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तानी टीम सिर्फ 89 रन बनाकर ढेर हो गई। इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar