मिचेल जॉनसन ने पहले एशेज टेस्ट में मिचेल स्टार्क की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल करने का सुझाव दिया

मिचेल जॉनसन के मुताबिक झाय रिचर्डसन को टीम में शामिल करना चाहिए था
मिचेल जॉनसन के मुताबिक झाय रिचर्डसन को टीम में शामिल करना चाहिए था

इंग्लैंड के खिलाफ गाबा में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच के लिए मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को टीम में शामिल किया गया है। हालांकि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने कहा है कि अगर वो कप्तान होते तो फिर स्टार्क की जगह झाय रिचर्डसन को टीम में शामिल करते।

मिचेल जॉनसन के मुताबिक मिचेल स्टार्क इस वक्त अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और यही वजह है कि रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना एक बेहतर ऑप्शन होता। जॉनसन से पहले शेन वॉर्न ने भी झाय रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का सुझाव दिया था।

मिचेल स्टार्क इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में नहीं हैं - मिचेल जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क को शामिल किया है। वहीं कप्तान पैट कमिंस भी हैं। जॉनसन ने टीम के गेंदबाजी अटैक को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

बाएं हाथ का गेंदबाज होने की वजह से मैं हमेशा मिचेल स्टार्क को बैक करता हूं लेकिन ये व्यक्तिगत फैसला नहीं हो सकता है। स्टार्क इस वक्त अपनी बेहतर फॉर्म में नहीं हैं। ईमानदारी से कहूं तो पहले टेस्ट मैच के लिए मैं झाय रिचर्डसन को शामिल करता और स्टार्क को एडिलेड में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल करता।

जॉनसन के मुताबिक इस बात की संभावना है कि सेकेंड पिंक बॉल टेस्ट मैच या तो मेलबर्न या फिर होबार्ट में हो सकता है और स्टार्क यहां पर काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा,

दो पिंक बॉल टेस्ट मैच होने की उम्मीद है और वहां पर स्टार्क बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं। वो तेज गति से डालते हैं और लंबे कद के हैं और इसी वजह से उन्हें एक्स्ट्रा बाउंस भी मिलता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment