Create

गाबा टेस्ट मैच को लेकर जो रूट के बयान पर मिचेल जॉनसन ने किया पलटवार

Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5
Australia v New Zealand - 2nd Test: Day 5
reaction-emoji
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) के उस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि गाबा अब कंगारू टीम का सुरक्षित किला नहीं रह गया है। मिचेल जॉनसन के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने गाबा में ही ऑस्ट्रेलिया को हराया था और शायद इसी वजह से जो रूट ओवर कॉन्फिडेंस का शिकार हो गए हैं।

भारतीय टीम ने इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हरा दिया था। खेल के आखिरी दिन भारतीय टीम ने 328 रनों के टार्गेट को हासिल कर लिया था और ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड ने इस मैदान में आखिरी बार 1986 में जीत हासिल की थी।

गाबा में अभी भी ऑस्ट्रेलिया को हराना आसान नहीं होगा - जॉनसन

वहीं हाल ही में जो रूट ने बयान दिया था कि गाबा में अब ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराना मुश्किल नहीं रह गया है। उनके इस बयान पर मिचेल जॉनसन ने पलटवार किया है। वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान जॉनसन ने कहा कि भारत ने अगर ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया था तो इसका मतलब ये नहीं कि इंग्लैंड भी वो कारनामा कर सकती है। जॉनसन ने कहा,

शायद वो अपना दिमाग इस तरह से लगा रहे हैं कि भारत ने यहां पर अच्छा खेला था तो वो भी उसी तरह का परफॉर्मेंस कर सकते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि वो खुद को ही बेवकूफ बना रहे हैं। गाबा अभी भी हमारे लिए एक अभेद्य किला है। जिसने यहां पर नहीं खेला है उसे भी पता है कि कंगारू टीम यहां पर कितनी मजबूत है।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज की शुरूआत होने वाली है और उससे पहले दोनों देशों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...