डेविड वॉर्नर के साथ ओपनिंग स्लॉट के लिए कंपटीशन को लेकर मिचेल मार्श ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
India v Australia - 3rd ODI
डेविड वॉर्नर की जगह तीनों मैचों में मिचेल मार्श ने ओपनिंग की

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श ने ओपनिंग स्लॉट के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) के साथ कंपटीशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिचेल मार्श के मुताबिक उन्हें ओपनिंग करना काफी पसंद है और वर्ल्ड कप को देखते हुए काफी जरूरी है कि टीम में कई सारे ऑप्शन हों। मार्श ने ये भी कहा कि वॉर्नर कभी ना कभी ओपनिंग स्लॉट में वापसी जरूर करेंगे।

मिचेल मार्श को भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के दौरान ओपनिंग करने का मौका मिला और उन्होंने टीम मैनेजमेंट को इस फैसले को सही भी साबित किया। मार्श ने तीनों ही मुकाबलों में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 131 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 194 रन बनाए और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुने गए।

मिचेल मार्श के मुताबिक उन्हें ओपन करना अच्छा लगता है। उन्होंन कहा "मुझे निश्चित तौर पर ओपनिंग करके काफी अच्छा लगा। एक ग्रुप के तौर पर हमने सीरीज से पहले बात की थी कि ये वर्ल्ड कप कैंपेन की शुरूआत है। कई सारे बल्लेबाज अलग पोजिशन पर बल्लेबाजी करते हैं और जरूरी है कि हमारी मानसिकता उस हिसाब से हो। इसलिए जब डेविड वॉर्नर बाहर हुए तो फिर मुझे मौका मिला।"

डेविड वॉर्नर दुनिया के बेहतरीन ओपनर हैं - मिचेल मार्श

मिचेल मार्श ने आगे कहा "डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी समय से बेहतरीन प्लेयर रहे हैं और वनडे के वो बेहतरीन ओपनर्स में से एक हैं। वो जरूर अपनी जगह पर एक दिन वापसी करेंगे लेकिन जरूरी है कि टीम में कई सारे ऑप्शन हों।"

आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने बुधवार को चेन्‍नई में खेले गए तीसरे व अंतिम वनडे में भारतीय टीम को 21 रनों से मात दी। ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 49 ओवर में 269 रन पर ऑल-आउट हो गई। जवाब में भारतीय टीम 49.1 ओवर में 248 रन पर ढेर हुई। इसके साथ ऑस्‍ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now