न्यूजीलैंड को उनके ही घर में 3-0 से टी20 सीरीज में हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान

New Zealand v Australia - Men
ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (NZ vs AUS) में मिली जबरदस्त जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मार्श की अगुवाई में कंगारू टीम ने न्यूजीलैंड को उनके ही घर में टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। मिचेल मार्श इससे काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों ने मिलकर उनका काम आसान कर दिया और ये काफी जबरदस्त टीम है।

ऑस्ट्रेलिया ने आकलैंड में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 27 रन से हरा दिया। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए जब ऑस्ट्रेलिया की टीम 10.4 ओवर में 118 रन बना चुकी थी, तभी बारिश आ गई। इसके बाद न्यूजीलैंड को डकवर्थ ल्युइस नियम के तहत 10 ओवर में 126 रन बनाने का टार्गेट मिला। हालांकि टीम 3 विकेट खोकर 98 रन ही बना सकी। मैथ्यू शॉर्ट को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन (27 रन एवं 1 विकेट) के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

न्यूजीलैंड में 3-0 से सीरीज जीतना बड़ी बात है - मिचेल मार्श

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान मिचेल मार्श ने इस सीरीज में बेहतरीन ऑलराउंड (98 रन एवं 2 विकेट) प्रदर्शन किया और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया। मार्श ने मैच के बाद बातचीत करते हुए टीम को मिली इस जबरदस्त जीत को लेकर प्रतिक्रिया। उन्होंने कहा,

टीम की जीत में अपना योगदान देकर काफी अच्छा लग रहा है और न्यूजीलैंड में सीरीज जीतना काफी अहम है। 3-0 से जीत हासिल करने का मतलब है कि प्लेयर्स ने काफी अच्छा खेल दिखाया। हमारे कोचिंग स्टाफ और खिलाड़ियों ने हमारा काम आसान कर दिया। ये काफी बेहतरीन टीम है। स्पेंसर जॉनसन ने आज काफी बेहतरीन गेंदबाजी की और हर कोई खुद को मिले मौके का फायदा उठा रहा है।

Quick Links