मुझे इस जगह 2018 में...मिचेल स्टार्क ने KKR टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

मिचेल स्टार्क लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं
मिचेल स्टार्क लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आईपीएल 2024 (IPL) में केकेआर (KKR) की तरफ से खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो उस जगह वापस आ गए हैं, जहां पर उन्हें 2018 के सीजन में होना चाहिए था। स्टार्क के मुताबिक वो आठ साल बाद वापसी कर रहे हैं और इसी वजह से काफी जबरदस्त प्रदर्शन इस सीजन करना चाहेंगे।

मिचेल स्टार्क की अगर बात करें तो वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल 2024 के ऑक्शन के दौरान स्टार्क के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24 करोड़ 75 लाख की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। मिचेल स्टार्क इससे पहले 2014 और 2015 में आरसीबी का हिस्सा थे लेकिन उसके बाद से उन्होंने आईपीएल में नहीं खेला था। उन्हें 2018 के सीजन के लिए केकेआर ने सेलेक्ट किया था लेकिन उन्होंने उस सीजन अपना नाम वापस ले लिया था। हालांकि अब वो आईपीएल में वापसी कर रहे हैं।

मैं आईपीएल 2024 के लिए काफी एक्साइटेड हूं - मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल के अपने दिनों को याद करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से आठ साल के बाद मैं वापसी कर रहा हूं। मैं केकेआर में वापस आ गया हूं, जहां पर मुझे 2018 में होना चाहिए था। मेरे पास गोल्ड और पर्पल हासिल करने का मौका है। आईपीएल से मेरी कम ही यादे हैं, क्योंकि मैंने 2014 और 2015 में आरसीबी के लिए ही खेला था। लेकिन इस सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हूं। इस बार कई सारे नए खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा, जिनसे मैं मिला भी नहीं हूं।

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क ने अपने आईपीएल करियर में अभी तक कुल मिलाकर 27 मैच खेले हैं और इस दौरान 34 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता