भारत दौरे को मिचेल स्टार्क ने बताया चुनौतीपूर्ण, कही अहम बात 

Australia v South Africa - Second Test: Day 4
Australia v South Africa - Second Test: Day 4

विश्व क्रिकेट में इन दिनों हर किसी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (BGT) का इंतजार है। दोनों ही टीमें अगले महीने से चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही हैं। 9 फरवरी से भारत की सरजमीं पर शुरू होने वाली इस टेस्ट सीरीज को लेकर कंगारू टीम पूरी तरह से तैयार है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) पर सभी की नजरें रहने वाली हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी आक्रमण के अगुवा माने जाने वाले मिचेल स्टार्क पर फैंस की नजरें हैं, लेकिन खुद स्टार्क का मानना है कि भारत की परिस्थितियां उनकी टीम के लिए आसान नहीं होने वाली हैं। उन्होंने इसे बहुत ही चुनौतीपूर्ण करार दिया है।

आज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का वार्षिक अवार्ड फंक्शन आयोजित हुआ। इसी को अटेंड करने आये स्टार्क ने प्रेसेंटेटर एरिन हॉलैंड से भारत दौरे को लेकर बातचीत करते हुए कहा,

मुझे लगता है कि आप वास्तव में कभी नहीं जानते कि भारत में परिस्थितियों से क्या उम्मीद की जाए, लेकिन हमारे पास एक उचित विचार है, कि यह स्पष्ट रूप से बदलने वाला है। जब तक आप मैच शुरू नहीं करते या यह तय नहीं करते कि किस विकेट पर खेलना है, तब तक आप बिल्कुल नहीं जान सकते। इसलिए यह एक बड़ी चुनौती होने जा रहा है।

मिचेल स्टार्क ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को बताया अच्छी स्थिति में

कंगारू तेज गेंदबाज ने आगे अपनी टीम को भारत दौरे से पहले अच्छी स्थिति में मानते हुए कहा,

टीम इतनी अच्छी स्थिति में है कि हम भारतीय दौरे पर जा सकते हैं। महिलाओं के वर्ल्ड कप में जाने से यह रोमांचक है और हमें भारत का लंबा दौरा करना है। अगले कुछ महीनों में देखने के लिए बहुत सारी अच्छी क्रिकेट है, इसलिए हम सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के लिए कुछ अच्छी सफलता की कामना कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now