Create

मिचेल स्टार्क ने खुद की बल्लेबाजी को लेकर, अपनी पत्नी एलिसा हीली की प्रतिक्रिया का किया खुलासा 

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपनी पत्नी एलिसा हीली के साथ
ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क अपनी पत्नी एलिसा हीली के साथ
reaction-emoji
Prashant Kumar

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) पिछले कुछ समय से बतौर बल्लेबाज भी लगातार योगदान देते हुए नजर आये हैं और इसको लेकर उनकी सराहना भी हुयी है। इस बीच स्टार्क ने अपनी पत्नी और क्रिकेटर एलिसा हीली (Alyssa Healy) की भी प्रतिक्रिया का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि एलिसा ने हाल ही में उनकी बल्लेबाजी का मजाक बना रही हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी एक वीडियो में, बाएं हाथ के तेज ने होबार्ट में पांचवें एशेज टेस्ट की तैयारी करते समय इस बारे में बताया।

स्टार्क ने मौजूदा एशेज सीरीज में निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए पांच पारियों में 75.50 की औसत से बहुमूल्य 151 रन का योगदान दिया है। स्टार्क ने मजाक में उल्लेख किया कि ट्रेनिंग में बिताए गए समय को लेकर एलिसा उन पर हंस रही हैं।

स्टार्क ने कहा,

एलिसा मुझ पर हंस रही है, क्योंकि उन्होंने देखा है कि मैं बहुत अधिक हिट कर रहा हूं और जाहिर तौर पर मैं मिडिल में थोड़ा और समय बिता रहा हूं। इसलिए वह मेरा मजाक उड़ा रही है कि मैं ट्रेनिंग में बल्लेबाजी ज्यादा कर रहा हूं।

स्टार्क ने स्वीकारा कि ट्रेनिंग में बल्लेबाजी का अधिक अभ्यास करने का फायदा मिला है। वो किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे ये उन्होंने कप्तान पैट कमिंस पर छोड़ दिया है।

स्टार्क ने अपनी बात को जारी रखते कहा,

मुझे लगता है कि यह एक तरह से सही जा रहा है। क्या पैट अब 8वें नंबर और 9वें नंबर के साथ मेरा बल्लेबाजी क्रम बदलेंगे, हमें इसका इंतजार करना होगा फिर देखते है क्या होगा।

बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी स्टार्क को काफी सफलता हासिल हुई है और वह 15 विकेट के साथ मौजूदा एशेज में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले दूसरे गेंदबाज हैं।

होबार्ट में शुक्रवार से अंतिम एशेज टेस्ट मैच होगा शुरू

स्टार्क शुक्रवार से होबार्ट में शुरू हो रहे अंतिम एशेज टेस्ट में कप्तान कमिंस के साथ ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी आक्रमण को लीड करेंगे। डे-नाइट मुकाबला बेलेरिव ओवल में खेला जाने वाला पहला एशेज टेस्ट होगा। पहले दो दिनों तक बारिश की संभावना है। मेजबान टीम ने पहले ही एशेज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है, जबकि इंग्लैंड सिडनी में चौथा टेस्ट ड्रॉ कराने में सफल रहा था।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...