मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है...मिचेल स्टार्क ने आईपीएल के 8 सीजन नहीं खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मिचेल स्टार्क कई सीजन के बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं
मिचेल स्टार्क कई सीजन के बाद आईपीएल में वापसी कर रहे हैं

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने आईपीएल (IPL) के आठ सीजन लगातार नहीं खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि वो आईपीएल के इतने सीजन नहीं खेल पाए। स्टार्क के मुताबिक उन्होंने कुछ फैसले लिए थे और अब इस पर उन्हें कोई भी दुख नहीं है, क्योंकि इसकी वजह से उन्हें अपना टेस्ट करियर आगे बढ़ाने में काफी मदद मिली।

मिचेल स्टार्क की अगर बात करें तो वो आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल 2024 के ऑक्शन के दौरान स्टार्क के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने 24 करोड़ 75 लाख की बोली लगाई और उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। मिचेल स्टार्क इससे पहले 2014 और 2015 में आरसीबी का हिस्सा थे लेकिन उसके बाद से उन्होंने आईपीएल में नहीं खेला था और अब एक बार फिर वापसी कर रहे हैं।

आईपीएल में नहीं खेलने से टेस्ट करियर हुआ लंबा - मिचेल स्टार्क

विलो टाक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान मिचेल स्टार्क ने आईपीएल के आठ सीजन नहीं खेलने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैंने कुछ फैसले लिए थे, जिसका मुझे कोई भी पछतावा नहीं है। इससे लगता है कि मुझे मेरे टेस्ट करियर को लंबा करने में मदद मिली। इसलिए मैं काफी खुश हूं, जिस तरह से चीजें अभी गई हैं। मैं काफी आभारी हूं कि ऑक्शन में मेरे लिए इतनी महंगी बोली लगी और काफी हैरान भी हूं।

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर गौतम गंभीर ने मिचेल स्टार्क के लिए 24 करोड़ से ज्यादा की बोली लगाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गौतम गंभीर ने टीम के इस फैसले को सही बताया है। उन्होंने कहा है कि स्टार्क एक्स फैक्टर गेंदबाज हैं और वो टीम के गेंदबाजी अटैक को लीड करेंगे और टीम के गेंदबाजों को उनके रहने से काफी फायदा होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now