Create
Notifications

मिचेल स्टार्क की 6 साल बाद बीबीएल में वापसी, जॉनी बेयरेस्टो ने मेलबर्न स्टार्स के साथ किया करार

मिचेल स्टार्क
मिचेल स्टार्क
SENIOR ANALYST
Modified 09 Nov 2020

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की 6 साल बाद बिग बैश लीग (Big Bash League) में वापसी हुई है। उन्होंने आगामी सीजन के लिए सिडनी सिक्सर्स की टीम के साथ करार किया है। हालांकि भारत के खिलाफ सीरीज की वजह से स्टार्क केवल आखिरी 3 लीग मुकाबले और फाइनल सीरीज के लिए ही उपलब्ध रह पाएंगे।

मिचेल स्टार्क ने कहा कि मैं बिग बैश लीग को लगातार फॉलो कर रहा था, इसलिए वापसी करके अच्छा लग रहा है। ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट के लिए ये बेहतरीन समय है और बिग बैश लीग से पता चलता है कि किस स्तर की क्रिकेट यहां पर होती है।

स्टार्क ने आगे कहा कि पिछले साल मैंने बीबीएल में स्टीव स्मिथ और जोश हेजलवुड को खेलते हुए देखा। इसके बाद मुझे भी वापसी की उम्मीद जगी। सिडनी सिक्सर्स और न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

ये भी पढ़ें: 3 युवा खिलाड़ी जिनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो पूरी तरह फ्लॉप रहे

सिडनी सिक्सर्स टीम में वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है - मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क के मुताबिक सिडनी सिक्सर्स की टीम में वापसी करके उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैंने बीबीएल के पहले सीजन में सिडनी की टीम के लिए खेला था। इसके बाद मेरी पत्नी एलिसी हीली भी वुमेंस बिग बैश लीग में सिक्सर्स की टीम का हिस्सा बनीं।

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो

वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो ने आगामी बीबीएल सीजन के लिए मेलबर्न स्टार्स की टीम के साथ करार किया है। इसके बाद वो इस सीजन बीबीएल में करार करने वाले इंग्लैंड के 10वें क्रिकेटर बन गए हैं। ये बेयरेस्टो का पहला बीबीएल होगा और क्रिसमस के बाद उनके टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है। बेयरेस्टो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद ही बीबीएल खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना हो पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी को कभी रिलीज नहीं करना चाहिए था

Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now