Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AUS vs SL: मिचेल स्टार्क दूसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे

FEATURED WRITER
न्यूज़
28 Oct 2019, 12:53 IST

 मिचेल स्टार्क और साथी खिलाड़ी
मिचेल स्टार्क और साथी खिलाड़ी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने स्टार गेंदबाज मिचेल स्टार्क के बिना मैदान पर उतरेगी। स्टार्क अपने भाई की शादी के कारण इस मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी अनुपस्थिति में बिली स्टैनलेक और सीन एबॉट में से किसी एक को अंतिम ग्यारह में शामिल किया जा सकता है। दोनों गेंदबाजों ने मार्श वन-डे कप में क्रमशः न्यू साउथवेल्स और क्वींसलैंड की तरफ से शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। इस दौरान उनका औसत और इकोनोमी रेट दोनों बेहतर रहा है।

बिली स्टैनलेक कुछ समय पहले तक ऑस्ट्रेलिया की टीम का हिस्सा थे लेकिन चोट के बाद वे जुलाई-अगस्त में बाहर हो गए थे। सीन एबॉट ने अब तक कंगारू टीम के लिए एक टी20 और एक वन-डे मैच में शिरकत की है। उन्होंने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। इस बार भी वे टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन चोटिल एंड्रू टाई की जगह उन्हें शामिल कर लिया गया।

यह भी पढ़ें:बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को बीसीसीआई ने दिया डे-नाइट टेस्ट मैच का प्रस्ताव

पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों बेहतरीन रही। डेविड वॉर्नर ने तूफानी खेल का प्रदर्शन करते हुए सैकड़ा जड़ा था। उनके इस शतक की बदौलत श्रीलंकाई टीम पर दबाव बढ़ा। ऑस्ट्रेलिया ने 134 रन के बड़े अंतर से मैच में जीत दर्ज की और सीरीज में भी बढ़त कायम की। दूसरा टी20 जीतकर वे सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेंगे।

मिचेल स्टार्क के बिना ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी पर थोड़ा असर जरुर पड़ेगा। हालांकि अन्य गेंदबाज इस रिक्त स्थान को भरने की कोशिश करेंगे लेकिन स्टार्क के रहने से विपक्षी बल्लेबाजों की एक अलग मानसिकता होती है। देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया जीत की लय बरकरार रखने में सफल रहता है या श्रीलंका इसमें बराबरी पर आता है। मुकाबला तीस अक्टूबर को खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...