Create
Notifications

हरमनप्रीत कौर के खराब फॉर्म को लेकर कप्तान मिताली राज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

हरमनप्रीत कौर
हरमनप्रीत कौर
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की वनडे और टेस्ट की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने सीनियर खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिताली राज ने हरमनप्रीत कौर को पूरी तरह सपोर्ट किया है और कहा है कि वो जल्द ही फॉर्म में वापसी करेंगी।

हरमनप्रीत कौर का प्रदर्शन इंग्लैंड दौरे पर अभी तक अच्छा नहीं रहा है। वो टेस्ट और वनडे सीरीज में बिल्कुल भी रन नहीं बना पाईं। एकमात्र टेस्ट मुकाबले में उन्होंने 4 और 8 रन बनाए थे। जबकि 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1, 19 और 16 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने 5वें टी20 में वेस्टइंडीज को हराकर जीती सीरीज, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

मिताली राज के मुताबिक हरमनप्रीत कौर सिर्फ एक बड़ी पारी दूर हैं

हालांकि मिताली राज का मानना है कि हरमनप्रीत कौर जल्द ही अपनी खोई हुई लय वापस हासिल कर लेंगी। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली शानदार जीत के बाद उन्होंने कहा,

ये किसी भी प्लेयर के साथ हो सकता है। कभी-कभी आप फॉर्म में नहीं होते हैं। लेकिन एक टीम और यूनिट के तौर पर हम हमेशा उन प्लेयर्स को सपोर्ट करते हैं जो हमारे लिए मैच विनर रहे हैं। हमें पता है कि अपनी पारियों के दम पर हरमनप्रीत कौर ने अकेले हमको मैच जिताया है। इस समय उन्हें टीम के सपोर्ट की जरूरत है। सिर्फ एक मैच में अच्छी पारी खेलकर वो फॉर्म में आ सकती हैं। उन जैसे बल्लेबाज के लिए सिर्फ एक पारी काफी है। मुझे पूरा भरोसा है कि टी20 फॉर्मेट जो उनके गेम को सूट करता है उसमें वो जरूर रन बनाएंगीं।

आपको बता दें कि हरमनप्रीत कौर अब इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी करती हुई नजर आएंगी। ऐसे में उनके बल्ले से रन निकलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: 4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में बिना शतक लगाए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...