Create
Notifications

स्नेह राणा के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर मिताली राज का बड़ा बयान 

स्नेह राणा
स्नेह राणा
SENIOR ANALYST

भारतीय वनडे और टेस्ट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने स्नेह राणा (Sneh Rana) के इंग्लैंड दौरे पर किए गए प्रदर्शन की तारीफ की है। मिताली राज ने कहा कि उनके जैसा ऑलराउंडर होना टीम के लिए काफी अच्छा है क्योंकि हमें इसकी जरूरत थी।

स्नेह राणा ने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबले में अपना डेब्यू करते हुए 80 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी का ही नतीजा था कि इंडियन टीम वो मैच ड्रॉ कराने में सफल रही थी। वहीं वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में भी उन्होंने उपयोगी पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने 5वें टी20 में वेस्टइंडीज को हराकर जीती सीरीज, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

स्नेह राणा को लेकर मिताली राज की प्रतिक्रिया

मैच के बाद स्नेह राणा के ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर कप्तान मिताली राज ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

टीम में एक ऑलराउंडर का होना काफी अच्छा होता है। खासकर एक बैटिंग ऑलराउंडर का जो गेंदबाजी भी कर सके। टेस्ट और वनडे दोनों ही फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले सालों में वो भारतीय महिला टीम के लिए काफी अहम भूमिका निभाएंगीं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन के बाद स्नेह राणा सुर्खियों में आ गई थीं। उस टेस्ट मुकाबले की दूसरी पारी में एक समय 7 विकेट पर 199 रन बनाकर भारतीय टीम संघर्ष कर रही थी। यहां से टीम मैच हारते हुए नजर आ रही थी लेकिन स्नेह राणा ने अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम को हार से बचा लिया था। उन्होंने तानिया भाटिया के साथ मिलकर 9वें विकेट के लिए ना केवल अविजित शतकीय साझेदारी निभाई थी बल्कि गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया था। यही वजह थी कि भारतीय महिला टीम ये मैच बचाने में सफल रही थी।

ये भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर के खराब फॉर्म को लेकर कप्तान मिताली राज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now