Create
Notifications

मिताली राज ने कोच रमेश पोवार के साथ अपने विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

मिताली राज
मिताली राज
Nitesh

इंडिया वुमेंस वनडे टीम (Indian women's cricket team) की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने कोच रमेश पोवार (Ramesh Powar) के साथ अपने पर्सनल विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिताली राज के मुताबिक जो बातें बीत गई हैं उस पर चर्चा नहीं करनी चाहिए।

दरअसल मदन लाल की अगुवाई वाली क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी ने डब्ल्यू वी रमन को हटाकर रमेश पोवार को दोबारा इंडियन वुमेंस टीम का कोच बना दिया था। डब्ल्यू वी रमन की कोचिंग में इंडियन टीम ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए टी20 वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था। इसके बावजूद उन्हें उनके पद से हटा दिया गया।

रमेश पोवार पहले भी महिला टीम के कोच रहे थे लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के साथ तालमेल नहीं होने के कारण अपने पद से इस्तीफ़ा सौंप दिया था। खासकर मिताली राज के साथ उनके अनबन की काफी खबरें सामने आई थीं।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किए जाने के बाद सैम बिलिंग्स का बड़ा बयान

द हिंदू के साथ खास बातचीत में चैट के दौरान मिताली राज ने कहा "ये बातें बीत चुकी हैं। अब आप वापस नहीं जा सकते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि वो कुछ प्लान के साथ आएंगे और साथ मिलकर टीम को आगे ले जाएंगे। हम साथ मिलकर काम करेंगे और फ्यूचर के लिए एक मजबूत टीम बनाएंगे। खासकर अगले साल वर्ल्ड कप का आयोजन होना है और उसे देखते हुए बेहतरीन टीम तैयार करने की कोशिश करेंगे।"

मिताली राज समेत पूरी वुमेंस टीम इस वक्त मुंबई में अपना क्वांरटीन पूरा कर रही है। उन्हें दो जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना है। भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मुकाबला खेलेगी।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2016 में मिली जीत को किया याद


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...