Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किए जाने के बाद सैम बिलिंग्स का बड़ा बयान

सैम बिलिंग्स
सैम बिलिंग्स
reaction-emoji
Nitesh

केंट के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (Sam Billings) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं।

दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फॉक्स न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इंजरी की वजह से वो इस सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर इंग्लिश बोर्ड ने दो प्लेयर्स को शामिल किया है।

इंग्लैंड टीम में शामिल किए जाने के बाद सैम बिलिंग्स ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "सबका शुक्रिया जिन्होंने मुझे मैसेज किया। टेस्ट टीम ज्वॉइन करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।"

"बेन फॉक्स के लिए मैं दुखी हूं। इसमें कोई शक नहीं है कि वो मजबूती के साथ वापसी करेंगे।"

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2016 में मिली जीत को किया याद

सैम बिलिंग्स ने अभी तक एक भी टेस्ट मैच नहीं खेला है

सैम बिलिंग्स की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक इंग्लैंड के लिए एक भी टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है। वो अपने देश के लिए 22 वनडे और 30 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करना बाकी है।

इस बार वो जरुर मिले मौके का फायदा उठाना चाहेंगे। हालांकि देखना ये है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं। न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड को भारत के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट की अगर बात करें तो उन्होंने 71 मैचों में 34.29 की औसत से 3189 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने छह शतक लगाए हैं और 14 अर्धशतक जड़े हैं। इस सीजन उन्होंने मात्र एक काउंटी गेम में हिस्सा लिया था। इससे पहले वो आईपीएल के लिए इंडिया में थे।

ये भी पढ़ें: प्रमुख टी20 लीग से बाहर होने के बाद मोहम्मद आमिर ने युवा गेंदबाज को दिया खास संदेश


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...