Create

प्रमुख टी20 लीग से बाहर होने के बाद मोहम्मद आमिर ने युवा गेंदबाज को दिया खास संदेश

मोहम्मद आमिर और नसीम शाह
मोहम्मद आमिर और नसीम शाह
reaction-emoji
Nitesh

दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने युवा पेसर नसीम शाह (Naseem Shah) को एक खास संदेश दिया है। नसीम शाह को कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन की वजह से पीएसएल के बचे हुए मुकाबलों से बाहर कर दिया गया है और आमिर ने उन्हें एक खास मैसेज दिया है।

पीएसएल से बाहर होने के बाद नसीम शाह ने उर्दू में एक ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "मैंने काफी कड़ी मेहनत की थी और पीएसएल को लेकर काफी जज्बा मेरे अंदर था। मैंने ग्रुप के अंदर सारे-निर्देशों का पालन किया था। मुझे नहीं पता कि ये मैसेज कैसे मुझसे छूट गया। मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं और क्रिकेट मेरा जीवन है और मैं बता नहीं सकता कि इस वक्त मुझे कैसा लग रहा है। अल्लाह मुझे मजबूती देगा और मैं वापसी करुंगा।"

ये भी पढ़ें: "IPL 2021 के सेकेंड हाफ में एम एस धोनी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं"

नसीम शाह को मोहम्मद आमिर का मैसेज

इसके बाद मोहम्मद आमिर ने नसीम शाह के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने युवा तेज गेंदबाज का हौसला बढ़ाया और कहा "मेरी जान अल्लाह ने जब किसी इंसान को बहुत इज्जत देनी होती है तो वो छोटे-छोटे टेस्ट लेता है। इंशाल्लाह तुम्हें बहुत इज्जत मिलेगी। मजबूती से डटे रहो।"

मोहम्मद आमिर की अगर बात करें तो पीएसएल 2021 के पहले हाफ में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। कराची किंग्स की तरफ से खेलते हुए आमिर ने सिर्फ 7.75 की इकॉनमी रेट से रन दिए थे और चार विकेट भी चटकाए थे।

वहीं क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से नसीम शाह अब नहीं खेल पाएंगे। हालांकि नसीम शाह का प्रदर्शन पहले हाफ में अच्छा नहीं रहा था लेकिन दूसरे फेज में वो जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते थे।

ये भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो और राशिद खान समेत कई प्लेयर्स को किया गया रिलीज, जानिए पूरी लिस्ट


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...