Create

मिताली राज ने रमेश पोवार के साथ अपने विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

मिताली राज
मिताली राज

भारतीय महिला टीम (Indian Womens Team) की दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज (Mithali Raj) ने कोच रमेश पोवार (Ramesh Powar) के साथ अपने विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिताली राज के मुताबिक अब इस मामले की चर्चा और नहीं होनी चाहिए और इससे आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने मीडिया से कहा है कि अब इस मामले से आगे बढ़ें।

रमेश पोवार को 2018 टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के बाद कोच पद से हटा दिया गया था। इस मैच से मिताली राज को ड्रॉप कर दिया गया था और उसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें: मिताली राज के मुताबिक भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के अनुभव के लिए मेंस टीम से बात करनी चाहिए

मिताली राज के मुताबिक अब उस मामले की चर्चा नहीं होनी चाहिए

मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिताली राज से 2018 के उस विवाद के बारे में पूछा गया। उन्होंने इस पर कहा,

क्या आप अब उससे आगे बढ़ सकते हैं ? उस घटना को अब तीन साल हो चुके हैं। हम लोग 2021 में हैं और हमें आने वाली सीरीज पर ध्यान देना चाहिए। बार-बार वही सवाल पूछने की बजाय हमें बीती हुई बातों से आगे निकलना चाहिए।

इससे पहले रमेश पोवार ने भी कहा था कि वो पुरानी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और अब उस मामले से आगे बढ़ने की जरूरत है। कोच बनने के बाद पोवार ने कहा था कि वह टीम को आगे ले जाने की कोशिश करेंगे।

इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने डब्‍ल्‍यूवी रमन की जगह रमेश पोवार को इंडियन वुमेंस टीम का अगला कोच चुना था। पोवार ने भारत के लिए दो टेस्‍ट और 31 वनडे खेले हैं। रमेश पोवार के सामने कोच के तौर पर कई बड़े टूर्नामेंट्स हैं।

ये भी पढ़ें: किरण मोरे ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज की गेंद पर विकेटकीपिंग करने में ज्यादा मजा आता था

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment