RCB के पूर्व बल्लेबाज ने इस प्रमुख टीम के साथ किया करार, कई दिग्गज खिलाड़ी खेलते आएंगे नजर

T20 Super Smash - Central Stags v Wellington Firebirds
T20 Super Smash - Central Stags v Wellington Firebirds

न्यूजीलैंड के युवा क्रिकेटर फिन एलेन भी यूएसए के मेजर लीग क्रिकेट (MLC) में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के साथ अपना करार किया है। फिन एलेन इससे पहले आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम (RCB) का भी हिस्सा रह चुके हैं और अब मेजर लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे जिसमें कई दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

मेजर लीग क्रिकेट (MLC) का पहला सीजन 13 जुलाई से 30 जुलाई तक खेला जाएगा। इस टी20 लीग में कुल 19 मैच खेले जाएंगे और इसमें 6 टीमें हिस्सा लेंगी जिसमें से 4 आईपीएल के मालिकाना हक वाली टीमें होंगी। पहले चरण में लीग मुकाबले 13 जुलाई से 18 जुलाई तक ग्रैंड प्रेरी स्टेडियम में आयोजित होंगे, फिर चर्च स्ट्रीट पार्क में मुकाबलों का आयोजन होगा। प्लेऑफ और फाइनल के लिए टीमें 27 जुलाई से 30 जुलाई तक डैलास में वापस लौटेगी। उद्घाटन मैच टेक्सास सुपर किंग्स और एलए नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

फिन एलेन ने सैन फ्रांसिस्को टीम से जुड़ने पर जताई खुशी

फिन एलेन ने सैन फ्रांसिस्को टीम को ज्वॉइन करने को लेकर खुशी जाहिर की है। फ्रेंचाइजी ने फिन एलेन के वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। फिन एलेन ने अपने संदेश में कहा,

हैलो, मैं फिन एलेन मेजर लीग क्रिकेट लीग के पहले सीजन में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न का हिस्सा बनकर काफी एक्साइटेड हूं। अमेरिका में क्रिकेट खेलना काफी शानदार रहेगा। जल्दी ही आप सबसे टेक्सास में मिलने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि सैन फ्रांसिस्को की टीम लीग में अपना पहला मैच 14 जुलाई को एमआई न्यूयॉर्क के खिलाफ खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान आरोन फिंच टीम की अगुवाई करेंगे। फ्रेंचाइजी ने हाल ही में पाकिस्तान के दो दिग्गज गेंदबाजी शादाब खान और हारिस रऊफ को भी साइन किया था। कोरी एंडरसन, मैथ्यू वेड और मार्कस स्टोइनिस जैसे खिलाड़ी भी लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now