KKR की टीम को मिली एक और हार, साउथ अफ्रीका के दो खिलाड़ियों ने मिलकर काम किया तमाम

केकेआर की टीम को मिली हार (Photo Credit - @LA_KnightRiders/@MLCSeattleOrcas)
केकेआर की टीम को मिली हार (Photo Credit - @LA_KnightRiders/@MLCSeattleOrcas)

Los Angeles Knight Riders vs Seattle Orcas : मेजर लीग क्रिकेट के छठे मुकाबले में सिएटल ऑर्कस ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 168 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में सिएटल ऑर्कस ने इस टार्गेट को 19.5 ओवर में ही सिर्फ एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। सिएटल की तरफ से रेयान रिकेल्टन ने धुआंधार शतक लगाया और क्विटंन डी कॉक ने भी तूफानी पारी खेली।

सिएटल के कप्तान हेनरिक क्लासेन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान सुनील नरेन सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद उन्मुक्त चंद और जेसन रॉय ने पारी को संभाला। उन्मुक्त ने 21 गेंद पर 18 रन बनाए और जेसन रॉय ने 52 गेंद पर 5 चौके और 4 छक्के की मदद से 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली। निचले क्रम में डेविड मिलर ने भी काफी विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 22 गेंद पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 44 रन बनाए और अपनी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया। सिएटल की तरफ से जमान खान ने 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

रेयान रिकेल्टन और क्विंटन डी कॉक की धुआंधार बल्लेबाजी ने टीम को दिलाई जीत

टार्गेट का पीछा करने उतरी सिएटल ऑर्कस की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज नौमान अनवर 7 गेंद पर 9 रन बनाकर तीसरे ही ओवर में आउट हो गए। हालांकि इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के दो बल्लेबाजों रेयान रिकेल्टन और क्विंटन डी कॉक ने मिलकर टीम को आसानी से जीत दिला दी। इन दोनों बल्लेबाजों ने दूसरे विकेट के लिए 152 रनों की अविजित साझेदारी की और सिएटल को 19.5 ओवर में टार्गेट तक पहुंचा दिया।

रेयान रिकेल्टन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शानदार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 66 गेंद पर 9 चौके और 5 छक्के की मदद से 103 रन की नाबाद पारी खेली। वहीं क्विंटन डी कॉक ने भी 46 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 51 रन बनाए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now