Create

मोइन अली ने धुआंधार खेल को लेकर दी एक बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I

इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ चल रही टी20 मैचों की सीरीज में धाकड़ शुरुआत की है। इंग्लैंड ने लगातार दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड (England) को हराते हुए पांच मैचों की सीरीज में बराबरी कर ली है। अब एक मैच और बचा है और यह मुकाबला निर्णायक की भूमिका निभाएगा। मोइन अली (Moeen Ali) को धाकड़ खेल के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने मैच के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी।

मोइन अली ने कहा कि मुझे लगा कि हम उत्कृष्ट हैं। हमने टॉप क्रम पर अच्छी शुरुआत की और वास्तव में मैच का अच्छा अंत किया। पिछले मैचों से सीखते हुए गेंदबाजों पर दबाव बनाने का हमारा लक्ष्य है। मैं कुछ शॉट के बाद चल गया। आपको गति मिलने के बाद बल्ला चलने लगता है। मुझे कुछ कम स्कोर मिले, इसलिए कुछ रन पाकर बहुत खुश हूं नई गेंद के साथ कुछ ओवर लेने और कुछ विकेट लेने में अच्छा लगा।

मोइन अली ने आगे कहा कि हम ऐसी टीम को मैदान पर लेकर जाना चाहते हैं जो जीत सके। आदिल (राशिद) एक महान गेंदबाज है, पॉवेल एक खतरनाक बल्लेबाज है और हमें उसे जल्दी आउट करना था और इसलिए मैंने राशिद को आगे रखा।

West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I
West Indies v England - T20 International Series Fourth T20I

उल्लेखनीय है कि तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन इंग्लैंड ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद इंग्लिश बल्लेबाजों ने तेजी से बल्लेबाजी कर मेजबान गेंदबाजों के ऊपर दबाव बनाया। जेसन रॉय ने 52 रन बनाए लेकिन मोइन अली ने तूफानी प्रदर्शन करते हुए 28 गेंद में 63 रनों की पारी खेली। उनके बल्ले से 7 छक्के और एक चौका आया। इस तरह वेस्टइंडीज ने 6 विकेट पर 193 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 5 विकेट पर 159 रनों का स्कोर ही हासिल कर पाई। मोइन अली ने 2 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment